Pune Engineer Killed Wife And Son: महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पुणे जिले के औंध इलाके में रहने वाले सुदीप्तो गांगुली नाम के आईटी इंजीनियर ने अपनी पत्नी और आठ साल के बेटे की हत्या कर दी. इसके बाद खुदकुशी कर ली. इंजीनियर ने अपनी पत्नी और बेटे को पॉलिथिन से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक कुछ महीने पहले ही आईटी की नौकरी छोड़कर सुदीप्तो ने अपना व्यवसाय शुरू किया था. यह हैरान कर देने वाली घटना बुधवार (15 मार्च) दोपहर सामने आई. 


नहीं बरामद कोई सुसाइड नोट


पुणे पुलिस के मुताबिक, पुणे जिले के औंध इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक बिल्डिंग से एक ही परिवार के तीन लोगों के शवों को निकाला गया. पुलिस ने बताया कि पेशे से आईटी इंजीनियर सुदीप्तो गांगुली मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाले थे. उन्होंने पहले अपनी पत्नी प्रियंका और मासूम बेटे तनिष्क गांगुली की पॉलीथिन से गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद उन्होंने खुद भी फांसी लगा ली.


पुणे के चतुशृंगी पुलिस स्टेशन में उनके परिजनों ने इंजीनियर की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके अलावा पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.


इसके पहले दिल्ली में भी ऐसी ही दिल दहलाने वाली घटना सामने आई थी. दिल्ली में नेताजी सुभाष प्लेस थाना इलाके के शकूरपुर इलाके में एक शख्स ने अपने 4 साल के बेटे के सामने पत्नी और 2 साल के बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी. पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक शख्स को अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का पिछले कई दिनों से शक था. जिसकी वजह से दोनों के बीच अधिकतर विवाद होता रहता था.


ये भी पढ़ें: abp न्यूज़ पर लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू के बाद सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिले SIT चीफ, सलमान खान की सुरक्षा का रिव्यू | बड़ी बातें