Maharashtra Crime: पूणे में बीते कुछ दिनों से कार मालिकों के साथ अजीब घटना हो रही है. दरअसल उनकी महंगी कारों को बीते कुछ दिनों से 6 अज्ञात लोग चेहरे पर काला कपड़ा बांधकर लगातार नुकसान पहुंचा रहे हैं और गाड़ियों में तोड़-फोड़ कर रहे हैं. 


सोमवार (19 जून) को वारजे रोड नहर पर 7 कारों के शीशे तोड़ दिए गए थे. वहीं बीती रात वंशीव स्लम एरिया में 30 कारों के साथ तोड़-फोड़ की गई थी. गांव के नागरिकों का कहना है कि काले रंग की एक्टिवा दोपहिया वाहन पर सवार 3 से अधिक अज्ञात व्यक्तियों द्वारा ऐसा किया गया है.


पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई सूचना
स्थानीय कार मालिकों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. आरोपियों की तलाश जारी है. नागरिकों ने उचित कार्रवाई कर पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग की है, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. हालांकि ऐसा नहीं है कि पूणे में हुई यह घटना अपनी तरह की कोई नई घटना हो. इसके पहले भी पूर्व में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. 


कुछ महीनों पहले गुरुग्राम में भी ऐसी ही घटनाएं हुईं थी जिसमें सेक्टर 67 में कुछ अज्ञात लोगों ने 25 कारों के शीशे तोड़ दिए थे. पुलिस ने बताया कि घटना रात 1.30 बजे से 2 बजे के बीच हुई. दो हथियारबंद संदिग्ध मौके पर पहुंचे और रॉड, बीयर की बोतलों और पत्थरों से कारों के शीशे तोड़कर तोड़फोड़ की.


पुलिस ने बताया कि आवासीय परिसर के अंदर फिलहाल अभी कोई पार्किंग की जगह नहीं है, जिसके कारण सोसायटी के लोग एक व्यापारिक परिसर के पास निजी ठेकेदारों द्वारा प्रतिबंधित पेड पार्किंग क्षेत्रों में अपनी कार पार्क कर सकते हैं. पुलिस ने कहा कि निजी एजेंसी पर अपने अपार्टमेंट को सुरक्षा प्रदान करने पर भी संदेह व्यक्त किया है क्योंकि उन्होंने निवासियों को व्यापारिक परिसर के पास कार पार्क नहीं करने के लिए कहा था.


PM Modi US Visit: पीएम नरेंद्र मोदी के अमेरिकी दौरे से भारत को क्या मिलने की उम्मीद? इन मुद्दों पर बन सकती है बात