Pune Nashik Highway Accident: बीती रात को महाराष्ट्र के पुणे-नासिक एक्सप्रेस हाईवे पर भीषण हादसा हो गया. हादसा इतना तेज था कि एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, हादसे में कुल 5 महिलाओं ने दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि रात करीब 11:00 बजे स्वारगेट के पास एक बस से करीब 17 से 18 महिलाओं का एक ग्रुप उतरा जो कि एक शादी में काम करने के लिए गया था. 


सिरौली फाटक के पास बस से ये महिलाएं उतरकर एक्सप्रेस हाईवे पार कर रही थीं, अंधेरा होने की वजह से पुणे की ओर से आ रही एक चार पहिया गाड़ी की चपेट में एक महिला आ गई. इस वजह से गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और इसी दौरान वहीं मौजूद और भी 8 महिलाएं इस गाड़ी की चपेट में आ गईं.


आरोपी ड्राइवर फरार
इस घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. बाकी सबको अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान 4 महिलाओं की मौत हो गई जबकि 3 महिलाओं का अब भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. यह घटना खेड पुलिस स्टेशन एरिया में हुई है, पुलिस घटना की जांच कर रही है. फिलहाल आरोपी ड्राइवर फरार है.


यह भी पढ़ें: BBC IT Raid LIVE Updates: BBC के दिल्ली और मुंबई ऑफिस में IT का सर्वे जारी, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी प्रतिक्रिया