Punjab Politics: पंजाब के एडवोकेट जनरल एपीएस दयोल ने उन अटकलों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा जा रहा था कि उन्होंने इस्तीफे की पेशकश नहीं की है. एपीएस दयोल ने कहा है कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से उनकी मुलाकात हुई है लेकिन उन्होंने अभी तक इस्तीफा नहीं दिया है. मीडिया में ऐसी खबरें आ रही थीं कि देओल ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को सोमवार को इस्तीफा सौंप दिया है.


पंजाब के वरिष्ठ अधिवक्ता ने इस्तीफे की पेशकश नहीं की है. पंजाब सरकार ने 27 सितंबर को देओल को राज्य का महाधिवक्ता नियुक्त किया था. सिद्धू पंजाब के महाधिवक्ता पद पर देओल की नियुक्ति को लेकर सवाल उठाते रहे हैं. देओल 2015 में धार्मिक ग्रंथ बेअदबी मामले के बाद हुई पुलिस गोलीबारी के मामले में पूर्व पुलिस महानिदेशक सुमेध सिंह सैनी के वकील थे.


दरअसल, पंजाब के एडवोकेट जरनल (AG) एपीएस देओल ने सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की थी. पिछले महीने पंजाब की चन्नी सरकार ने देओल को पंजाब का एडवोकेट जनरल बनाया था. कांग्रेस पार्टी ने नवजोत सिद्धू की नाराजगी के चलते देओल को इस्तीफा देने के लिए कहा. सिद्धू राहुल गांधी से मुलाकात के बाद न तो पार्टी ऑफिस आते हैं न सार्वजनिक कार्यक्रम या पार्टी के संगठनिक कार्यों में शामिल हो रहे हैं. केवल ऑल पार्टी मीटिंग में शामिल हुए थे. सिद्धू अभी भी नाराज चल रहे हैं.


ये भी पढ़ें-
पंजाब: चुनाव से पहले चन्नी सरकार ने दिया तोहफा, बिजली दरों में की प्रति यूनिट तीन रुपये की कटौती


Mumbai Drugs Case: नवाब मलिक बोले- दामाद के घर से कोई गांजा नहीं मिला था, मेरा अंडरवर्ल्ड से कोई संबंध नहीं