चंडीगढ़ : पांच राज्यों के चुनाव के बाद पंजाब ही ऐसा राज्य बचा है जहां कांग्रेस मुस्कुरा रही है. लेकिन, बीजेपी से कांग्रेस में गए नवजोत सिंह सिद्धू के हंसी फिर गायब हो सकती है. क्योंकि, सूत्रों की माने तो पंजाब में कांग्रेस की कमान संभालने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सिद्धू को लेकर असमंजस में हैं. चर्चा तो है कि कैप्टन डिप्टी सीएम का पद चाहते ही नहीं हैं.


यह भी पढ़ें : पंजाब: किसे कितनी सीटें, कितने वोट शेयर मिले, जानिए पूरा ब्यौरा


कैप्टन अमरिंदर सिंह डिप्टी सीएम का पद सिद्धू को नहीं देना चाहत हैं


सूत्रों के मुताबिक पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह डिप्टी सीएम का पद सिद्धू को नहीं देना चाहत हैं. अमरिंदर सिंह को लगता है कि पूर्ण बहुमत मिलने पर डिप्टी सीएम बनाने की कोई जरूरत नहीं है. लेकिन, यह भी कहा जा रहा है कि सिद्धू को अच्छा मंत्रालय मिल सकता है. हालांकि, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ही इस बारे में फैसला करना है.


यह भी पढ़ें : अन्य खबरों के लिए क्लिक करें


पार्टी हाईकमान ने उन्हें डिप्टी सीएम का पद देने का वादा किया था !


ऐसी चर्चा थी कि सिद्धू को कांग्रेस में शामिल करने के लिए पार्टी हाईकमान ने उन्हें डिप्टी सीएम का पद देने का वादा किया था. हालांकि, अभी तो इसपर ग्रहण साफ दिखाई दे रहा है. गौरतलब है कि बीजेपी और राज्यसभा की सदस्यता से नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद उनके आप में जाने की चर्चा थी. आखिरकार उन्होंने कांग्रेस का हाथ थामा.