Gangster Lawrence Bishnoi: पंजाब के बठिंडा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यहां गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा से अपना गैंग चलाने वाले गोल्डी बराड़ के 3 नजदीकी साथियों को गिरफ्तार किया गया है. एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने इस गिरफ्तारी को अंजाम दिया है. पुलिस इनकी काफी समय से तलाश कर रही थी. 


कारोबारी पर हमले की साजिश टली
लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के इन साथियों से पुलिस ने कई हथियार भी बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया है कि तीनों से 4 पिस्तौल और गोला बारूद बरामद किया गया है. इस कामयाबी को लेकर डीआईजी भुल्लर ने कहा कि, पंजाब पुलिस की तरफ से इन 3 गिरफ्तारियों से मालवे के प्रसिद्ध कारोबारी पर होने वाले हमले की साजिश टल गई है. 





पंजाब में हुई थी हिंसा 
बता दें कि इससे पहले पंजाब के पटियाला में दो समुदायों के बीच झड़प हुई थी. जिसमें कई लोग घायल हुए. इस मामले में भी पुलिस एक्शन में है. पुलिस ने पंजाब के पटियाला में हुई झड़प के मुख्य आरोपी बरजिंदर सिंह परवाना समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. हिंसा की इस घटना में चार लोग घायल हो गए थे. शुक्रवार 29 अप्रैल को खालिस्तान विरोधी जुलूस के मुद्दे पर दो समूहों में झड़प हो गई थी जिसके बाद पुलिस को स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए हवा में गोली चलानी पड़ी. जिसके बाद मुख्य आरोपी बरजिंदर सिंह परवाना को मोहाली से गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार, जिले के राजपुरा का निवासी परवाना शुक्रवार की घटना के मुख्य साजिशकर्ताओं में से एक है. चिन्ना ने कहा कि हरीश सिंगला के साथी शंकर भारद्वाज और जग्गी पंडित नामक एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है. 


यह भी पढ़ें.


Noida: गार्डन गैलेरिया हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई, 'लॉस्ट लेमन बार' का लाइसेंस सस्पेंड


Greater Noida Murder: वारदात से पहले दो बच्चों को छोड़ा ननिहाल, रात में पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या