Charanjeet Singh Channi: पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के मुख्यमंत्री उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं. वह बुधवार को बरनाला पहुंचे और यहां पर उनका अलग अंदाज देखने को मिला. वह स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट और ताश खेलते नजर आए. जिले के गांव असपाल खुर्द में चल रहे टूर्नामेंट के दौरान सीएम चन्नी ने क्रिकेट खेला. उन्होंने नौजवानों को उत्साहित किया और कहा कि वह अपने इलाके में भी क्रिकेट टूर्नामेंट करवाते रहते हैं. 


चरणजीत सिंह चन्नी को कांग्रेस का सीएम चेहरा बनाने की घोषणा दो दिन पहले हुई है. पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोड डाले जाएंगे. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए वीडियो में चन्नी को स्थानीय लोगों के साथ बल्लेबाजी करते और खेलते हुए देखा जा सकता है, जबकि बाद में उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों के साथ ताश भी खेला.






राहुल गांधी ने रविवार को चुनाव के लिए चरणजीत सिंह चन्नी को पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किया था. राहुल के ऐलान के बाद राज्य के पार्टी प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने मंच पर चन्नी को गले लगाया. 


घोषणा के बाद सीएम चन्नी ने कहा, "मैं कांग्रेस आलाकमान और पंजाब के लोगों को मुझ पर भरोसा करने के लिए दिल से धन्यवाद देता हूं. जैसा कि आपने हमें पिछले 111 दिनों में पंजाब को आगे ले जाने के लिए इतनी मेहनत करते देखा है, मैं आपको पंजाब को आगे ले जाने का आश्वासन देता हूं. पंजाबी नए जोश और समर्पण के साथ प्रगति के पथ पर है.'


ये भी पढ़ें- Exclusive: आखिर मुख्तार अब्बास नकवी क्यों बोले- लड़की ने अल्लाह हू अकबर के नारे लगाए, हमें उसपर गर्व है


UP Election: फ्री बिजली...मुफ्त सिलेंडर...किसानों का कर्ज माफ...बीजेपी-सपा-कांग्रेस ने यूपी की जनता से किए ये वादे