Punjab Assembly Election 2022: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी विधानसभा चुनावों में एक बार फिर मुख्यमंत्री का प्रत्याशी घोषित होने के बाद विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी मंदिर पहुंचे. यहां पहुंच कर उन्होंने माता के दरबार नतमस्तक होकर आगामी चुनावों में विजय का आशीर्वाद मांगा. कहते हैं कि पंजाब और हरियाणा के ज्यादातर श्रद्धालु माता श्री नैना देवी को मानते हैं. इसी कड़ी में जहां पर कई राजनेता माताजी के दरबार में हाजिरी लगा चुके हैं वहीं चरणजीत चन्नी भी माता के दरबार में पहुंचे हैं. 


राहुल गांधी ने लगाई चन्नी के नाम पर मुहर


गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे ही पार्टियां अपने पत्ते खोल रही है. रविवार को कांग्रेस ने भी अपने सीएम चेहरे का ऐलान कर दिया है. इस रेस में पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू और मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बीच में से एक नाम पर मुहर लगने थी और यह मोहर चरणजीत सिंह चन्नी के नाम पर राहुल गांधी ने लगा दी है.


सिद्धु साहब ने ही करवाई अनाउंसमेंट


इस पर जब शिक्षा मंत्री परगट सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमें बहुत खुशी है और हम जानते ही थे की कलेक्टिव तरीके से ही मुख्यमंत्री का चेहरा चुना जाना था और चरणजीत सिंह चन्नी सही चेहरे हैं. अब हम सब मिलकर एक टीम के तौर पर आगे बढ़कर काम करेंगे. आगे जब उनसे पूछा कि क्या इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी से नाराज तो नहीं होंगे तो इस पर उन्होंने कहा कि बिल्कुल नहीं सिद्धू साहब ने तो खुद आगे होकर उनकी अनाउंसमेंट करवाई है.


आगे उनसे पूछा गया कि क्या पिछली बार की तरह उनकी बात नहीं मानी गई तो क्या वह फिर से नाराज हो जाएंगे तो इस पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि ओपिनियन हर किसी के अलग अलग हो सकती है. लेकिन उसके बीच में से सोल्यूशन लेकर आना बड़ी बात है.


UP Election 2022: पीएम मोदी नहीं जाएंगे बिजनौर, आज होनी थी पहली फिजिकल चुनावी रैली


Punjab Polls: चुनावी जनसभा में कोविड नियमों का उल्लंघन, सुखबीर सिंह बादल और परमबंस सिंह बंटी रोमाणा पर केस दर्ज