नई दिल्ली: आगामी विधानसभा के मद्देनजर आज पंजाब में तीन दिग्गज नेता रैलियां करेंगे. बसपा सुप्रीमो मायावती, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीजेपी के राष्ट्रीय अक्ष्यक्ष अमित शाह अपनी-अपनी पार्टी के समर्थन में प्रचार करेंगे.


पंजाब में होंगी बसपा सुप्रीमो मायावती


बसपा सुप्रीमो मायावती पंजाब में पार्टी के लिए आज प्रचार करेंगी. बसपा सुप्रीमो मायावती आज पंजाब में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी. मायावती दोपहर 12 बजे फगवाड़ा और इसके बाद बरनाला में दोपहर 2 बजे चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी.


चंडीगढ़ में केजरीवाल की चार चुनावी सभाएं


वहीं केजरीवाल आज चंडीगढ़ में चार चुनावी सभाएं करेंग. वे दोपहर 12 बजे फिरोजपुर के जीरा में, तरनतारन के खदूरसाहिब में दोपहर 1.30 बजे, दोपहर 3 बजे बाबा बकाला और शाम 4.30 बजे जंडियाला में लोगों को संबोधित करेंगे.


बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष पंजाब में करेंगे दो सभाएं


इसके अलावा चार फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज पंजाब में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. पहली सभा अमृतसर और दूसरी सभा लुधियाना में होगी. अमृतसर में रैली दोपहर 1 बजे बेस्ट वेस्टर्न होटल के सामने स्थित रैली ग्राउंड पर शुरु होगी. वहीं शाह लुधियाना के दरेसी ग्राउंड पर शाम 4 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे.