Punjab News, Captain on Aroosa Alam: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी पाकिस्तानी महिला मित्र अरूसा आलम के आईएसआई से लिंक जोड़े जाने पर सावल उठाए हैं. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर आरूसा आलम की कई नेताओं और अभिनेताओं के साथ तस्वीरें साझा कर सवाल पूछा है. कैप्टन ने आरूस आलम की कई भारतीय हस्तियों के साथ फोटो की एक सीरीज शेयर करते हुए पूछा कि ये सब भी आईएसआई एजेंट हैं? साथ ही कैप्टन ने ये भी लिखा है कि दुर्भाग्य से पाकिस्तान और भारत के बीच वीजा बंद है वरना अरूसा आलम को फिर से आमंत्रित करता. 


कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, "मैं कई अलग-अलग सम्मानित व्यक्तियों के साथ अरूसा आलम की तस्वीरों की सीरीज शेयर कर रहा हूं. मुझे लगता है कि ये सभी आईएसआई के संपर्क में हैं, ऐसा कहने वालों को बोलने से पहले सोचना चाहिए. कैप्टन के कहा कि दुर्भाग्य से भारत-पाकिस्तान के बीच इस वक्त वीजा पर प्रतिबंध लगा है. वरना मैं अरूसा आलम को आमंत्रित करता. उन्होंने लिखा कि संयोग से मैं मार्च में 80 साल का होने जा रहा हूं और अरूसा आलम अगले साल 69 साल की होने जा रही हैं. यह सब संकीर्णता की अभिव्यक्ति मात्र है."



बता दें कि बीते दिनों पंजाब के उप-मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा था कि उनकी सरकार अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी दोस्त अरूसा आलम की आईएसआई से लिंक की जांच करेगी. उन्होंने बताया कि इस जांच की जिम्मेदारी कार्यवाहक डीजीपी इकबाल प्रीत सहोता को सौंपा गया है. दरअसल, पंजाब के उप-मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा को जालंधर में अरूसा आलम पर सवाल पूछा गया था कि क्या पाकिस्तानी नागरिक के पंजाब आने के मसले की जांच कराएंगे आप? इस पर रंधावा ने जवाब दिया. 


इस दौरान पंजाब के उप-मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह अब कह रहे हैं कि प्रदेश को आईएसआई से खतरा है. हमने एक वीडियो में देखा कि कैप्टन की महिला मित्र अरूसा आलम पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लोगों के साथ खड़ी हैं. हम ISI का अरूसा से संबंध की जांच करेंगे. उन्होंने कहा कि कैप्टन पिछले साढ़े चार साल से कहते आ रहे हैं कि सीमा पार से ड्रोन आ रहे हैं. मैं डीजीपी साहब से कहूंगा कि वो इसकी भी जांच करें कि इसके पीछे क्या उद्देश्य था. पहले वह ग्राउंड बनाते रहे और अब बीएसफ भी लगवा दी.


वहीं, सुखजिंदर सिंह रंधावा के इस आरोप पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट के माध्य से जवाब दिया था. कैप्टन ने आरूसा को लेकर तब कहा था कि उनकी पाकिस्तानी मित्र अरूसा आलम केंद्र सरकार की इजाजत से 16 साल पंजाब आती रही हैं. 


BSF के दायरे पर सियासी बवाल जारी, पंजाब के सीएम चन्नी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, केंद्र पर जमकर बरसे सिद्धू



Ind vs Pak: भारत पर जीत के जश्न में पाकिस्तान में जमकर हुई आतिशबाजी, Imran Khan ने दिया ये बयान