चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक में शामिल नहीं हुए. मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, सीएम अमरिंदर की तबीयत नासाज थी. हालांकि मुख्यमंत्री की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव है. यह जानकारी कैप्टन और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच कल होने वाली 'लंच डिप्लोमसी' की खबर के बाद आयी.


बुधवार को लंच पर कैप्टन और सिद्धू के साथ राजनीतिक विचार विमर्श भी होगा. पीएम की मीटिंग स्किप करने के चौबीस घंटे की अंदर ही सिद्धू और कैप्टन के बीच 'लंच डिप्लोमेसी' होगी.


कैप्टन अमरिंद सिंह के बेटे रणइंद्र को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पिछले एक महीने में तीन बार नोटिस कर चुकी है. रणइंद्र 19 नवंबर को ईडी के सामने पेश हुए थे. एफईएमए केस में छः घंटे ईडी ने रणइंद्र से पूछताछ की थी. अब सवाल है कि क्या मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का मीटिंग में हिस्सा न लेना ईडी की नोटिस का साइड इफ़ेक्ट तो नहीं है?


आज पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ की बैठक


मंगलवार को पीएम मोदी ने कोरोना की स्थिति और वैक्सीन को लेकर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बात की. पीएम ने कहा कि वैक्सीन कब तक आएगी, इसकी जानकारी नहीं है. हालांकि, उन्होंने कहा कि वैक्सीन डेवलपमेंट पर सरकार की नजर है.


चीन के मोबाइल एप्लिकेशन पर फिर चली पाबंदी की कैंची, भारत ने 43 एप्स पर लगाया प्रतिबंध