पंजाब में एक शख्स को कार के अंदर चाबी छोड़ना भारी पड़ गया. लुटेरे कार के साथ उसकी पत्नी को भी लेकर भाग गए. यह चौंकाने वाली घटना पंजाब के डेरा बस्सी से सामने आई है. जहां यह कपल अपने बच्चों की स्कूल फीस जमा करने गया था.


दरअसल, राजीव चंद नाम का शख्स बच्चों की फीस जमा करवाने सुखमनी स्कूल में गया और चाबी कार के अंदर छोड़ गया. राजीव की पत्नी कार में उसका इंतजार कर रही थी. तभी दो लुटेर आए और कार को लेकर फरार हो गए. यह कपल पंजाब के ढंडराला गांव का रहने वाला है.

पांच किमी दूर जाकर किया डंप
राजीव के स्कूल के अंदर जाने के तुरंत बाद ही दो बेखौफ लुटेरे कार में बैठ गए. दोनों में से एक ड्राइवर की सीट पर बैठ गया जबकि दूसरे ने राजीव की पत्नी रितु के मुंह को ढंक दिया, ताकि वह अलार्म ना बजा सके. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लुटेरों ने यू-टर्न लेने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग की ओर कम से कम पांच किलोमीटर तक ड्राइविंग करते रहे, फिर अंबाला टोल प्लाजा के पास रितु को डंप कर दिया. बाद में वे डेरा बस्सी की ओर निकल गए.


पुलिस सीसीटीवी फुटेज की कर रही है जांच
कार का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने कहा कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. एक मीडिया रिपोर्ट में डेरा बस्सी के स्टेशन हाउस ऑफिसर सतिंदर सिंह ने कहा, “हमने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू की है. जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं" पुलिस टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है.


यह भी पढ़ें


कोरोना अपडेट: देश में 24 घंटे में मिले नए 18,222 मरीज, 228 लोगों की गई जान


महाराष्ट्र: भंडारा आग हादसे में सीएम ठाकरे ने दिए जांच के आदेश, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने जताया शोक