Murder in Jalandhar: पंजाब के जालंधर (Jalandhar) में हत्या की एक बड़ी वारदात हुई है. जालंधर के संघा चौक के पास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के नर्स (Nurse) की हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात लोगों ने दो नर्सों पर हमला कर दिया, जिसमें एक की मौत हो गई. वहीं, दूसरी नर्स की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों पर ये हमला अस्पताल के हॉस्टल की छत पर किया गया. 


जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात लोगों ने दो नर्सों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. हमले में ब्यास निवासी बलजिंदर कौर (Baljinder Kaur) की मौत हो गई, जबकि फगवाड़ा निवासी ज्योति की हालत गंभीर बनी हुई है. 


जालंधर में नर्स की हत्या


जालंधर के इस अस्पताल मे कार्यरत नर्स ने बताया कि बीते दिन ज्योति की तबीयत ठीक नहीं थी, इसलिए वो काम के लिए नीचे नहीं आई. रात लगभग 2 बजे दूसरी नर्स जब ऊपर गई तो उसने देखा तो होश फाख्ता हो गए. नर्स ज्योति और बलजिंदर दोनों खून से लथपथ पड़ी हुईं थीं. अस्पताल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां बलजिंदर को मृत करार घोषित कर दिया गया. बुरी तरह से जख्मी नर्स ज्योति की हालत भी गंभीर बताई जा रही है.


पुलिस कर रही है जांच


बहरहाल जालंधर (Jalandhar) में नर्स की हत्या (Nurse Murder) के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों नर्सों पर तेजधार हथियारों से वार किए गए हैं. संभावना जाताई जा रही है कि छत के रास्ते हत्यारे नर्सों के कमरों में घुसे हो सकते हैं. घटनास्थल पर जांच के दौरान तेजधार हथियार का एक टूटा हुआ टुकड़ा भी मिला है. जालंधर पुलिस (Jalandhar Police) मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें:


Jammu Kashmir: गोली लगने के बाद चिल्लाया आतंकी... ‘मेरे साथ धोखा हुआ, भाईजान मुझे यहां से निकाल लो’


PMLA: क्या है 'प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट', क्यों बनाया गया था ये कानून? एक क्लिक में जानिए सबकुछ यहां