चंडीगढ़: कहावत है कि 'देने वाला जब भी देता, देता छप्पर फाड़ के'. ये कहावत पंजाब पुलिस के कॉन्स्टेबल अशोक कुमार की जिंदगी पर पूरी तरह से फिट बैठती है. अशोक कुमार ने कभी सोचा नहीं होगा की एक दिन वो बैठे बिठाए करोड़पति हो जाएंगे. लेकिन उनकी किस्मत ने ऐसी पलटी खाई की वो एक झटके में दो करोड़ रुपये के मालिक हो गए. कॉन्स्टेबल अशोक कुमार ने लोहड़ी बम्पर लाटरी का एक टिकट खरीदा था. जिसमें उन्हें दो करोड़ रुपए मिले हैं.


इस बारे में अशोक कुमार ने कहा कि मैं लॉटरी टिकट खरीदना का बहुत इच्छुक नहीं था. उन्होंने कहा, "एक लॉटरी विक्रेता, पुलिस स्टेशन आया था, उसने मुझे 200 रुपये में लोहड़ी बम्पर टिकट खरीदने के लिए कहा. मैं लंबे समय से एक लॉटरी टिकट खरीदने के बारे में सोच रहा था, लेकिन पिछले साल दिवाली तक एक भी खरीदारी करने की जहमत नहीं उठाई. मैंने अपना पहला लॉटरी टिकट पिछले साल दीवाली पर खरीदा था. यह लोहड़ी बंपर टिकट मेरा दूसरा था."


मायावती को किन्नर से बदतर बताने वाली बीजेपी MLA ने अपने बयान पर जताया दुख, नहीं मांगी माफी


जीती हुई रकम के बारे में अशोक कुमार ने कहा, "मैं ये पैसा बैंक में रखूंगा, और अपनी कॉन्सटेबल की नौकरी जारी रखूंगा क्योंकि इस नौकरी के लिए मैंने बहुत मेहनत की थी. हालांकि ये पैसा मुझे फाइनेंसियल सपोर्ट करेगा और मैं पैसों की चिंता किए बिना अपना काम ठीक तरीके से कर सकूंगा." बता दें अशोक कुमार की जीती हुई राशि पर 30% टीडीएस कटेगा.


यह भी देखें: