नई दिल्ली: पंजाब के जालंधर से एक बिगड़ैल युवक की शर्मनाक करतूत सामने आई है. बिगड़ैल युवक ने जालंधर के मिल्क बॉर चौक में चेकपोस्ट पर खड़े पुलिसकर्मी पर कार चढ़ा दी और एक एएसआई को काफी दूर तक घसीट कर ले गया. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.


दरअसल, जालंधर के मिल्क बॉर चौक में नाके पर खड़े पुलिसकर्मियों ने Ertiga कार को रुकने का इशारा किया तो युवक ने SSI मुल्ख राज पर गाड़ी चढ़ा दी. आरोपी युवक काफी दूर तक पुलिसकर्मी को बोनट पर घसीटता हुआ ले गया. एडिशनल एसएचओ गुरदेव सिंह ने पीछा करके बड़ी मुश्किल से युवक को पकड़ा.


बता दें कि लॉकडाउन के दौरान पंजाब से पहले भी पुलिस से बदसलूकी की कई खबरें आई हैं. पिछले दिनों पंजाब के पटियाला शहर में स्थित सब्जी मंडी में कोरोना वायरस के चलते कर्फ्यू पास मांगने पर निहंग सिंखों की पुलिस से झड़प हो गई थी. इस दौरान निहंग सिख ने हमला करके एएसआई हरजीत सिंह का हाथ काट दिया था.


देश में अबतक कोरोना वायरस संक्रमण के 37 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. संक्रमित मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों को मुताबिक अबतक 37 हजार 336 लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं 1218 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि 9 हजार 991 लोग ठीक भी हुए हैं.


यह भी पढ़ें-


लॉकडाउन: शराब की दुकानें कहां-कहां खुलेंगी, क्या होंगे नियम? जानें अपने हर सवाल का जवाब