Sunaria Jail Gurmeet Ram Rahim: बेअदबी मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम से पूछताछ करने के लिए पुलिस की टीम सुनारिया जेल पहुंची है. पंजाब से एसआईटी की टीम करीब एक दर्जन गाड़ियों के काफिले के साथ रोहतक की सुनारिया जेल पहुंची है. पुलिस की स्पेशल टीम बरगाड़ी बेअदबी के मामले में गुरमीत राम रहीम से पूछताछ करेगी. पुलिस की स्पेशल टीम का नेतृत्व एसआईटी प्रमुख आईजी सुरिंदर पाल परमार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस की स्पेशल टीम गुरमीत राम रहीम से लंबी पूछताछ कर सकती है.


पहले प्रोडक्शन वारंट जारी हुआ था


बता दें कि बेअदबी मामले में जांच कर रही पंजाब पुलिस की एसआईटी ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी. पुलिस की अर्जी पर फरीदकोट की अदालत ने गुरमीत राम रहीम को अदालत में पेश होने के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी किया था, लेकिन पेशी से पहले पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने इस वारंट पर रोक लगा दी थी.


इसके साथ ही हाईकोर्ट ने एसआईटी को राम रहीम से रोहतक की सुनारिया जेल में जाकर पूछताछ करने की इजाजात दी थी.  सुनारिया जेल में जाकर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से पूछताछ के लिए पुलिस प्रशासन ने विशेष रूप से तैयारी की है. इस बारे में जेल प्रशासन को पहले से सूचित कर दिया गया था. सतर्कता काफी बढ़ा दी गई है.


Nawab Malik vs Wankhede: नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर नया हमला, पूछा- क्या ड्रग्स के धंधे में आपकी साली भी है शामिल?


Demonetisation: नोटबंदी के हुए 5 साल, कांग्रेस से लेकर NCP तक... जानें किसने केन्द्र सरकार से किए क्या सवाल