Naman-Shaleen Love Story: फिल्म 'वीर-जारा' काफी हिट मूवी रही थी. फिल्म में एक हिंदुस्तानी लड़के को पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाता है. पंजाब के बटाला में आज भी एक वीर-जारा की तरह स्टोरी सामने आई है. बटाला के रहने वाले नमन लुथरा को आखिरकार 7 साल बाद उसका प्यार मिल ही गया. दरअसल, उसकी पाकिस्तानी प्रेमिका शाहनील जावेद को अब भारत का वीजा मिल गया है, अब दोनों अप्रैल में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 


24 साल के नमन लूथरा ने 2016 में पाकिस्तान की शालीन से सगाई की थी, लेकिन उसके बाद शालीन को भारत का विजा नहीं मिल पाने के कारण दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक साक्षात्कार में लूथरा ने कहा, "सभी औपचारिकताओं को पूरा करने के बावजूद उनकी मंगेतर को पहले कई बार वीजा देने से मना किया गया था." अब दोनों परिवार शादी की तैयारी कर रहे हैं. नमन भी अब अपनी दुल्हन, उसके माता-पिता और उसके रिश्तेदारों के बटाला आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.


नमन ने भारत सरकार को धन्यवाद दिया


गुरदासपुर के बटाला के रहने वाले नमन ने भारत सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा, "शाहनील को गुरुवार (16 मार्च) को वीजा मिला है और अब वह अप्रैल के पहले सप्ताह में यहां आ रही है. एक बार जब वह यहां आ जाएगी, तो हम शादी कर लेंगे." नमन लुथरा और उनकी पाकिस्तानी मंगेतर शाहलीन जावेद दूर के रिश्तेदार हैं. एक फैमिली फंक्शन में मिलने के दौरान ही उनके बीच इश्क हुआ, लेकिन सरहदों ने उनके प्यार पर पाबंदी लगा रखी थी.


अप्रैल में होगी नमन-शाहलीन की शादी


अब शाहलीन को भारत का वीजा मिलने से आखिरकार दोनों की मोहब्बत आखिरकार परवान चढ़ सकेगी. नमन और शाहलीन अप्रैल में शादी कर रहे हैं. नमन लूथरा ने साफ किया कि वह शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ बटाला में रहेंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, नमन लुथरा का परिवार बंटवारे के वक्त लाहौर से आकर पंजाब के बटाला में बस गया था. हालांकि उनके पारिवारिक परदादा अपने परिवार के साथ लाहौर में ही रुक गए थे. बाद में उन्होंने इसाई धर्म अपना लिया था. 


ये भी पढ़ें-


Amritpal Singh Arrest Operation: अमृतपाल सिंह फरार, पंजाब पुलिस का गिरफ्तारी के लिए बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन जारी, इंटरनेट बंद | 10 बड़ी बातें