Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच तेज, अब तक करीब 8-10 लोगों को हिरासत में लिया गया है जबकि पंजाब के मोगा से इस मामले से जुड़ी एक और कार बरामद हुई है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुटी SIT ने जाँच तेज़ कर दी है. तीन राज्यों की पुलिस अलर्ट पर है और पंजाब, दिल्ली और उत्तराखंड की पुलिस के पास इस हत्याकांड से जुड़े कई अहम सबूत मिलने की बात भी सामने आ रही है.


हिरासत में 8 से 10 लोग


यही नहीं, इस हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने मोगा से एक ऑल्टो कार बरामद की. दावा है कि मर्डर करने के बाद इसी कार से हमलावर फरार हुए थे. कार पर हरियाणा की नंबर प्लेट है, जो कि फर्जी बताए गए हैं.  इसके अलाव अब तक पुलिस 8 से 10 लोगों को हिरासत में ले चुकी है, जबकि हत्या में शामिल दो गाड़ियों को भी बरामद करने का दावा किया गया है. यही नहीं, चार CCTV कैमरों की मदद से हत्यारों तक पहुँचने की कोशिशें तेज़ कर दी गई हैं. वहीं, मूसेवाला की हत्या केस में उत्तराखंड पुलिस ने 6 संदिग्धों को भी पकड़ा है. इनपर गैंगस्टर लॉरेंस गैंग के शॉर्प शूटर होने का शक है.


कड़ी सुरक्षा के बीच पोस्टमार्टम


भारी सुरक्षा के बीच सिंगर सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम मानसा में हो गया. इससे पहले परिवारवालों को सरकार की तरफ से भरोसा दिया गया कि हत्यारों को कड़ी सज़ा मिलेगी. मूसेवाला की हत्या कैसे हुई इसकी तफतीश में कोई कमी ना रह जाए इसके लिए कई डॉक्टरों के एक पैनल ने पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई को अंजाम दिया. इसके बाद जो जानकारियां निकल कर सामने आईं वो हैरान करने वाली हैं. बताया गया कि  पोस्टमॉर्टम के दौरान मूसेवाला के शरीर पर जख्म के 19 निशान मिले और हमलावर की एक गोली मूसेवाला के शरीर में पाई गई. इतना ही नहीं, मूसेवाल के बाजू और जांघों पर भी कई जख्म पाए गए. शुरुआती जाँच में ज्यादा मात्रा में आंतरिक खून बहने को मूसेवाला की मौत की वजह बताया गया.


ये भी पढ़ें: Sidhu Moosewala Murder: डॉन को लगा मौत से डर! लॉरेंस बिश्नोई की कोर्ट से गुहार- पंजाब पुलिस को न दें कस्टडी, हो सकता है एनकाउंटर