Punjab Singer Nirvair Death: बीते मंगलवार को पंजाबी इंडस्ट्री (Punjab Industry) ने अपने एक और कलाकार को हमेशा के लिए खो दिया है. सिद्धू मूसेवाला की मौत (Sidhu Moosewala) के सदमे से लोग अभी बाहर भी नहीं आए थे कि एक और पंजाबी गायक ने अपनी जान गंवा दी है. दरअसल, मशहूर पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह का निधन (Nirvair Singh Killed) हो गया है. 


मिली जानकारी के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया (Australia) में बेहद खतरनाक सड़क हादसे ने उनकी जिंदगी छीन ली. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही, एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. अभी तक इस मामले में निर्वैर सिंह के परिवार की ओर से किसी पर आरोप नहीं लगाया गया है.


9 साल पहले शिफ्ट हुए थे ऑस्ट्रेलिया


आपको बता दें कि पंजाबी गायक निर्वैर सिंह ने अपना सिंगिंग करिअर ऑस्ट्रेलिया से ही शुरू किया था. करीब 9 साल पहले वे ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे. 31 अगस्त को ऑस्ट्रेलिया में ही हुए बेहद खतरनाक सड़क हादसे ने उनकी जिंदगी छीन ली. निर्वैर सिंह के दो बच्चे हैं, जो अब पिता के जाने के बाद एकदम अकेले पड़ गए हैं.


कैसे हुआ सड़क हादसा?


पुलिस के अनुसार, बीते मंगलवार को मेलबर्न में तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं, जिससे बेहद खतरनाक सड़क हादसा हो गया. इस मामले में एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन निर्वैर के परिजनों ने उन पर कोई आरोप नहीं लगाया है. 


कौन थे निर्वैर सिंह


निर्वैर सिंह मशहूर पंजाबी सिंगर थे. 'माई टर्न' एल्बम का उनका गाना 'तेरे बिना' काफी चर्चित हुआ था. वह पंजाब के कुराली से ताल्लुक रखते थे. ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट होने के बाद उन्होंने शादी की और उनके दो बच्चे हैं. 


ये भी पढ़ें- Madhya Pradesh: सिक्योरिटी गार्डों की हत्या से दहशत का माहौल, रमन राघव सरीखे सीरियल किलर्स की यादें हुई ताजा


ये भी पढ़ें- Gurugram Suicide Case: साथी कर्मचारियों से तंग आए शख्स ने पहले किया मैसेज, फिर दी जान