Punjabi Singer Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाब में सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Singer Moose Wala) की हत्या की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है. मूसेवाला की हत्या किसने की? हत्या की वजह क्या थी. इन सवालों का जवाब ढूंढने के लिए पंजाब (Punjab Police) पुलिस ने 3 सदस्यी स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन किया है. पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) जावहरपुर गांव में अंधाधुंध फायरिंग करके तीन अज्ञात हमलावरों ने मौत के घाट उतार दिया था.


पंजाबी सिंगर मूसेवाला के हत्यारों को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस हरकत में आ गई है. अब तक मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वारदात में शामिल कार भी पुलिस ने बरामद कर ली है. पुलिस के मुताबिक हत्या में तीन हथियार और तीन गाड़ियों का इस्तेमाल हुआ है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार (Goldy Brar) और लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है


मूसेवाला की हत्या की जांच के लिए SIT का गठन


पंजाब में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच के लिए SIT गठन के साथ ही उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मूसेवाला के घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसबल की तैनाती कर दी गई है. रविवार को मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस के मुताबिक हमलावर बोलेरो और स्कॉर्पियों से आए थे. पुलिस के अनुसार मूसेवाला को गोली लगी और उसे मानसा के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया था.


हत्या में तीन अलग-अलग हथियारों का इस्तेमाल?


पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने घटना पर दुख जताते हुए भरोसा दिलाया है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. कांग्रेस (Congress) समेत विपक्षी दलों ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और गायक की दुखद मौत के लिए पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार को जिम्मेदार ठहराया. बताया जा रहा है पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्या को अंजाम देने के लिए तीन अलग-अलग तरह के हथियारों का इस्तेमाल किया गया. घटनास्थल पर 30 खोखे बरामद हुए हैं. पुलिस के मुताबिक हमलावर बोलेरो और स्कॉर्पियों से आए थे.


ये भी पढ़ें:


Sidhu Moose Wala की सुरक्षा में क्यों की गई कटौती? बर्थडे से पहले पंजाबी सिंगर की हत्या को लेकर उठ रहे ये 5 बड़े सवाल


Sidhu Moose Wala: जानिए क्या था सिद्धू मूसेवाला का आखिरी सोशल पोस्ट?