Uttarakhand New CM: उत्तराखंड में बीजेपी ने एक बार फिर बहुमत के साथ सरकार बनाई. जिसके बाद अब पुष्कर सिंह धामी को एक बार फिर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद की कमान सौंप दी गई है. विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद धामी को बधाइयों का सिलसिला शुरू हो चुका है, वहीं उनके समर्थक जश्न मना रहे हैं. अब खुद पुष्कर धामी की तरफ से पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. 


सीएम चुने जाने पर धामी ने जताया आभार


एक बार फिर उत्तराखंड का मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, मुझे उत्तराखण्ड राज्य के ‘मुख्य सेवक’ का पुनः दायित्व दिए जाने पर मैं आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी सहित शीर्ष नेतृत्व का ह्रदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं. जिन्होंने मुझ जैसे एक सामान्य कार्यकर्ता को इस ज़िम्मेदारी  के लिए उपयुक्त समझा. मैं प्रदेश की अपनी सभी माताओं-बहनों, बुजुर्गों और युवा साथियों को ये विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आशाओं और आकांक्षाओं को पूर्ण करने और प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने हेतु मैं दृढ़ संकल्पित हूं. 



बता दें कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पद को लेकर लगातार सस्पेंस बरकरार था. इस पद के लिए कई नाम सामने आ रहे थे, लेकिन बीजेपी विधायक दल की बैठक में पुष्कर सिंह धामी के नाम पर ही अंतिम मुहर लगाई गई. बीजेपी ने एंटी इनकंबेंसी के बावजूद इस बार उत्तराखंड में बहुमत हासिल किया और तमाम मिथकों को तोड़ते हुए अपनी सरकार बनाई. बताया जा रहा है कि 23 मार्च को धामी का शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है. 


ये भी पढ़ें -


उत्तराखंड की सियासत के 'फायर', बीजेपी के 'फ्लावर', हारकर भी कैसे बाजीगर बने पुष्कर सिंह धामी


प्रमोद सावंत होंगे गोवा के अगले मुख्यमंत्री, बीजेपी विधायक दल के नेता चुने गए