मुंबई के धारावी का ये वीडियो नए साल का बताया जा रहा है. जिसमें यहां के एक के अंदर छत पर काफी लंबा अजगर दिखाई दे रहा है. घर में अजगर देखकर लोगों में अफरातफरी फैल गई और आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई. इसी दौरान मौके पर पहुंचे पुलिसवालों ने अजगर को निकालने के लिए खासी मशक्कत की.


पैर फ्रैक्चर होने पर भी कॉन्सटेबल ने दिखाई  बहादुरी
बात बनती ना देख मुंबई पुलिस के कॉन्स्टेबल मुरलीधर जाधव आगे आए और बहादुरी दिखाते हुए अजगर को पकड़कर घर से बाहर निकाल लिया. वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि पुलिस कॉन्सटेबल किस तरह अपनी जान की परवाह ना करते हुए अजगर को काबू में करते हैं. अजगर करीब 6 फीट लंबा बताया जा रहा है और काफी खतरनाक दिख रहा है. वहीं जाधव की बहादुरी देखकर स्थानीय लोगों में भी जोश भर गया और लोग मुंबई पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. इस पूरे वीडियो में अहम बात ये कि मुरलीधर जाधव के पैर में फ्रैक्चर था लेकिन इसके बावजूद ये चोट उनके काम के आड़े नहीं आई और उन्होंने बहादुरी दिखाते हुए अजगर को बाहर निकाला.




सोशल मीडिया पर हुई मुंबई पुलिस की तारीफ
इस वीडियो को मुंबई पुलिस के ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया गया है. वीडियो पर लोग कमेंट्स करके पुलिसवाले की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग एक पुलिसवाले की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं.




गृहमंत्री अनिल देशमुख ने की कॉन्सटेबल मुरलीधर जाधव की तारीफ
इतना ही नहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए मुरलीधर जाधव की तारीफ की है. उन्होंने कॉन्सटेबल मुरलीधर जाधव की बहादुरी को असाधारण बताते हुए प्रशंसा की.


एक तरफ ये वीडियो लोगों की चर्चा का हिस्सा बना हुआ है तो वहीं अजगर को रेस्क्यू करने के बाद वन्य क्षेत्र में सुरक्षित छोड़ दिया गया है.



 ये भी पढ़ें-

Viral Video: इज़राइल में वैक्सीन लगवा रहा था जादूगर, बैठे-बैठे देखते ही देखते मोड़ दी चम्मच


साल खत्म होने पर अमेरिका में इंडियन रेस्तरां कर्मचारी को मिली 2020 डॉलर की टिप