रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के रुझान साफ संकेत दे रहें हैं कि जेएमएम गठबंधन का सरकार बनाने का रास्ता लगभग तय है. जेएमएम ने कांग्रेस और आरजेडी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था.


सुबोध कांत सहाय ने किया बीजेपी पर हमला:


कांग्रेस के अनुभवी नेता सुबोधकांत सहाय ने बीजेपी पर कड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा रघुवर सरकार पिछले पांच सालों से जन विरोधी काम कर रही थी. हम जनता के लिए वही लड़ाई लड़ रहे थे. चाहे वो खूंटी कांड हो या मॉब लिंचिंग की वारदात हो. सुबोधकांत सहाय ने कहा कि बीजेपी झारखंड में सीएनटी एक्ट के तहत जो जमीन थी उसे छीनने की कोशिश कर रही थी. इसी वजह से भूमि अधिग्रहण बिल लाया गया. जनता को रोजी रोटी चाहिए थी. जिसे बीजेपी देने में नाकाम साबित हो रही थी.


इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि झारखंड में लोगों को आभास हो गया था कि बीजेपी की नैया डूब रही है. आजसू और नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू और एलजेपी ने भी झारखंड में अलग चुनाव लड़ा. गौरतलब है कि इस बार एलजेपी और झारखंड में बीजेपी के साथ लंबे समय से रही आजसू ने भी अलग चुनाव लड़ा है. आपको बता दें कि यहां रघुवर दास चुनाव से पहले ही निकल गए थे. बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने रैलियां की, लेकिन फिर भी परिणाम बीजेपी के पक्ष में नहीं आ रहा है. सुबोधकांत सहाय  ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा कि सरकार बनाने के साथ असली चुनौतियां सामने होंगी. जनहित में काम करना है और बेहतर सरकार बनानी है.


ये भी पढ़ें-


अमिताभ बच्चन बुखार की वजह से नेशनल अवॉर्ड कार्यक्रम में नहीं हो पाएंगे शामिल, कहा- सफर करने की इजाज़त नहीं


कियारा आडवानी ने कहा- किस्मत वाली हूं कि सलमान खान मेरे मेंटर हैं