नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी तीन दिवसीय 'व्यक्तिगत दौरे' पर गोवा पहुंचे. इस दौरान राहुल गांधी और सोनिया गांधी लंच के लिए गोवा के एक मशहूर 'फिशरमैन्स रैफ' रेस्टोरेंट पहुंचे. राहुल गांधी और सोनिया गांधी को अचानक रेस्टोरेंट में देखकर बाकी ग्राहक बेहद हैरान नजर आए.


नीले रंग की टी शर्ट में रेस्टोरेंट पहुंचे राहुल गांधी ने वहां कुछ लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाए. गोवा की रहने वाली डेंटिस्ट रचना फर्नांडिस ने बताया कि राहुल और सोनिया बिना किसी सुरक्षा गार्ड के रेस्टोरेंट में खाना रहे थे.


रचना फर्नांडिस ने बताया कि जब मैंने उनसे फोटोग्राफ के लिए पूछा तो उन्होंने कहा कि बिल देने के बाद फोटो खिंचवाएंगे. इसके बाद उन्होंने बिल भरा और हमारे साथ फोटो खिंचवाए. रचना ने ये भी कहा कि वो (राहुल गांधी) राजनीति की बुरी, बुरी दुनिया में बहुत अच्छे इंसान हैं.





पिछले दो वर्षो में सोनिया गांधी चौथी बार गोवा में छुट्टियों के लिए पहुंची हैं जबकि राहुल गांधी 2017 में नए साल के जश्न के दौरान अपनी मां के साथ पहुंचे थे. कांग्रेस की ओर से बताया गया कि छुट्टियों के दौरान राहुल-सोनिया पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक नहीं करेंगे क्योंकि यह उनका 'व्यक्तिगत दौरा' है.


सूत्रों के मुताबिक राहुल और सोनिया विशेष विमान से शनिवार को गोवा पहुंचे थे. वह दक्षिण गोवा में एक फाइव स्टार रिसॉर्ट में रुके हैं. राहुल गांधी आगामी लोकसभा चुनाव और गोवा में दो विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर अगले कुछ सप्ताह में पार्टी नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं.