उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनवा अब अपने अंतिम चरण पर आ पहुंचा है. प्रदेश में अब सातवें चरण के लिए सत्तारूढ़ दल समेत विपक्ष चुनाव प्रचार करने में एड़ी चोटी लगाए हुए है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और नेता राहुल गांधी वाराणसी में जनसभा करेंगे. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने अपने संबोधन से पहले काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. जानकारी के मुताबिक, राहुल, प्रियंका दोनों अब पिंडरा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे और आज बाबा की नगरी काशी में ही रहेंगे. 


बता दें, 7 मार्च को होने वाले सातवें चरण के चुनाव के लिए प्रियंका गांधी ने बीते दिन सोनभद्र में एक जनसभा की थी. प्रियंका ने यहां बीजेपी, सपा और बसपा पर निशाना साधा और कहा कि ये दल समाज को जाति और धर्म के आधार पर बांटते ताकि वो जनता का ध्यान असल मुद्दों से भटका सके. प्रियंका ने कहा कि चुनाव का समय ही ऐसा होता है जिसमें ये पता लगाया जा सकता है कि किस पार्टी को वोट दिया जाए जो अगले 5 साल तक जनता की सेवा करे. 






प्रियंका ने ये किए वादे


प्रियंका ने बीजेपी की मुफ्त राशन योजना पर भी निशाना साधा और कहा, "आपको बीजेपी की सोच को समझने की जरूरत है. वो आपको कभी रोजगार नहीं देगी. सरकार ने कृषि और छोटे उद्योगों को आगे बढ़ाने के लिए कुछ भी नहीं किया जबकि यह दोनों क्षेत्र सबसे ज्यादा रोजगार देते हैं." प्रियंका ने कांग्रेस के विभिन्न चुनावी वादों का जिक्र करते हुए कहा कि सत्ता में आने पर कांग्रेस इन सभी बातों को जमीन पर उतार कर दिखाएगी.


यह भी पढ़ें.


Ukraine Russia War: व्लादिमीर पुतिन से बातचीत के बाद फ्रांस के राष्ट्रपति बोले- 'यूक्रेन में सबसे बुरा होना बाकी है'


Ukraine Russia War: बम धमाकों से लेकर शांति के लिए बातचीत की टेबल तक, जानिए यूक्रेन और रूस की जंग से जुड़े 10 बड़े अपडेट