बीजेपी के 'मैं हूं मोदी का परिवार' कैंपेन पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने तंज कसा है. राहुल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, किसान कर्जदार, युवा बेरोजगार, मजदूर लाचार! और देश लूट रहा है मोदी का ‘असली परिवार’.


दरअसल, बीजेपी ने लोकसभा चुनाव से पहले 'मैं हूं मोदी का परिवार' कैंपेन शुरू किया है. इसके तहत बीजेपी नेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नाम के आगे 'मैं हूं मोदी का परिवार' जोड़ा है. इसे लेकर राहुल गांधी ने अब बीजेपी पर निशाना साधा है.







पीएम मोदी ने सोमवार को तेलंगाना से लालू यादव समेत पूरे विपक्ष पर हमला बोला. पीएम मोदी ने लालू यादव के दिए बयान के जवाब में कहा कि आज अपने परिवार के लिए करप्शन करने वाले लोग मेरे परिवार के बारे में पूछ रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि आज देश कह रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार. पीएम मोदी ने कहा कि देश का हर गरीब मेरा परिवार है. देश में जिसका कोई नहीं है, उसका मोदी है.

पीएम मोदी के इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने अपने ट्विटर बायो को बदल लिया. अमित शाह, जेपी नड्डा और पीयूष गोयल समेत बीजेपी के तमाम नेताओं ने अपने नाम के आगे लिखा, मैं भी मोदी का परिवार.

लालू ने क्या कहा था?

दरअसल, लालू यादव ने रविवार को पटना में आयोजित महागठबंधन की रैली में पीएम मोदी पर निजी हमला बोला था. लालू यादव ने कहा था, मोदी क्या है? मोदी कोई चीज नहीं है. मोदी के पास तो परिवार ही नहीं है. अरे भाई तुम बताओ न तुम्हारे परिवार में कोई संतान क्यों नहीं हुआ. ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवारवाद है, परिवार के लिए लड़ रहा है.