नई दिल्ली: तेल की बढ़ी कीमतें देश की सरकार चला रही बीजेपी के लिए चौतरफा हमले का सबब बन गई हैं. जनता में तो इसे लेकर नाराज़गी है ही, विपक्षी पार्टी कांग्रेस भी लगातार मोदी सरकार पर हमले कर रही है. ऐसे ही एक हमले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके लिखा है कि प्रिय पीएम (मोदी), आपने डीज़ल और पेट्रोल की कीमतों में एक पैसे की कटौती की है. उन्होंने आगे इसपर सवालिया निशान लगाते हुए पूछा है कि एक पैसै???


राहुल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि अगर ये किसी तरह का मज़ाक है तो ये बेहद बचकाना और भद्दा है. उन्होंने इसी से जुड़े अपने पिछले ट्वीट की याद दिलाते हुए लिखा है कि एक पैसा कम करना उस फ्यूल चैलेंज का सही रिस्पॉन्स नहीं है जो उन्होंने मोदी को बीते हफ्ते दिया था.






आपको बता दें कि तेल कंपनियों ने आज पेट्रोल और डीजल के दाम में एक पैसे की कटौती की है, जिसे लेकर शोर मचा हुआ. हालांकि, सुबह-सुबह पेट्रोल की कीमत में 60 पैसे और डीजल की कीमत में 56 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई थी, लेकिन बाद में तेल कंपनियों ने एक पैसा कर दिया और ऐसा करने की वजह टाइपो एरर बताया था.


फिटनेस चैलेंज के बाद राहुल ने दिया था फ्यूल चैलेंज


इसके पहले के ऐसे ही एक ट्वीट में राहुल ने पीएम मोदी को फ्यूल चैलेंज दिया था. उन्होंने लिखा था कि उन्हें इस बात की खुशी है कि पीएम मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया है. इसके बाद उन्होंने लिखा कि वो भी मोदी को एक चैलेंज देना चाहते हैं. उन्होंने लिखा कि अगर तेल की कीमतें कम नहीं की गईं तो कांग्रेस देशव्यापी प्रदर्शन करेगी और सरकार को तेल की कीमतें कम करने पर मजबूर करेगी.






उन्होंने लिखा था कि इस सिलसिले में उन्हें पीएम मोदी के रिस्पॉन्स का इंतज़ार रहेगा. राहुल ने ताज़ा ट्वीट में तेल की कीमतों में हुई एक पैसे की कमी की आलोचना करते हुए लिखा है कि उन्हें पीएम का ये रिस्पॉन्स पसंद नहीं आया.


नीचे दी गई ख़बर को पढ़कर जानें तेल की कीमतों का ताज़ा मामला


पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों पर राहत नहीं, 60 पैसा नहीं, सिर्फ 1 पैसा कम हुआ तेल का दाम