Rahul Gandhi Favourite Player: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कई बार अलग-अलग गेम खेलते नजर आए हैं. एक मीडिया कॉन्क्लेव में राहुल गांधी से उनके पसंदीदा खिलाड़ी का नाम पूछा गया. सांसद राहुल गांधी से क्रिकेट और फुटबॉल, दोनों खेलों के पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में पूछा गया, जिसका उन्होंने मजेदार अंदाज में जवाब दिया.


जब सांसद राहुल गांधी को मेसी और रोनाल्डो के बीच चुनने को कहा गया तो उन्होंने कहा कि वह रोनाल्डो की दरियादिली को पसंद करते हैं, लेकिन उनके मुताबिक एक फुटबॉलर के तौर पर मेसी रोनाल्डो से बेहतर हैं.   


बेहतर फुटबॉल पर राहुल गांधी का जवाब


हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, ''अगर मेरी कोई फुटबॉल टीम होती तो मैं मेसी को पसंद करता.'' उन्होंने आगे कहा कि उन्हें क्रिकेट की तुलना में फुटबॉल ज्यादा पसंद है. जब उनसे विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच किसी एक को चुनने के लिए कहा जाता है तो राहुल गांधी कहते हैं, "दोनों में से एक, क्योंकि मैं बड़ा क्रिकेट प्रेमी नहीं हूं."


'इंडिया' और 'भारत' नाम को लेकर देश में अलग राजनीति चल रही है. जब राहुल गांधी से इंडिया और भारत में से कोई एक चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, "इंडिया दैट इज भारत." नेटफ्लिक्स और वर्कआउट के बीच राहुल गांधी ने वर्कआउट को चुना. उन्होंने भारतीय खाने और चाइनीज खाने में दोनों डिश को अपना पसंदीदा बताया. 


कई मुद्दों पर कांग्रेस सांसद ने की बात


भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी बड़ी दाढ़ी रखे हुए थे. इस पर उनसे पूछा गया, "क्लीन शेव लुक या दाढ़ी लुक?" उन्होंने जवाब दिया, ''दाढ़ी है या नहीं है इसे लेकर मैं कभी भी चिंतित नहीं रहता. मुझे किसी भी चीज से कोई दिक्कत नहीं है."


राहुल गांधी ने गॉडफादर और डार्क नाइट में से दोनों ही फिल्मों को अपना पसंदीदा बताया. उन्होंने नए संसद भवन में सांसद रमेश बिधूड़ी की ओर से बीएसपी सांसद दानिश अली को कहे गए अपशब्दों पर भी बात की.


ये भी पढ़ें: जी20 बैठक में थी इंस्पेक्टर की तैनाती, मिली मां को हार्ट अटैक आने की खबर और फिर... पुलिसकर्मी ने पीएम मोदी को सुनाया किस्सा