Rahul Gandhi On PM Modi: कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने उत्तर प्रदेश में पेपर लीक की घटना का जिक्र करते हुए ट्वीट किया और पीएम मोदी पर तंज कसा. राहुल गांधी ने वीडियो ट्वीट किया और कैप्शन में लिखा, "लखनऊ से प्रयागराज तक पुलिस भर्ती पेपर लीक को लेकर युवा सड़कों पर हैं और वहां से मात्र 100 किलोमीटर दूर वाराणसी में प्रधानमंत्री युवाओं के नाम पर युवाओं को ही बरगला रहे हैं. इसी ट्वीट में राहुल गांधी ने आगे कहा, 'ठेठ बनारसी अंदाज में कहें तो मोदी जी नानी को ननिहाल का हाल सुना रहे हैं.'


पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा था


पीएम मोदी ने आज अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा था. उन्होंने आरोप लगाया, "कांग्रेस के युवराज ने काशी की धरती पर आकर यहां के नौजवान को नशेड़ी कहा है. मोदी को गाली देते-देते ये अब काशी के नौजवानों पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं, जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वो मेरे काशी के नौजवानों को नशेड़ी कह रहे हैं."


पीएम मोदी ने कहा था, "अरे घोर परिवारवादियों, काशी का नौजवान तो उत्तर प्रदेश को विकसित बनाने में जुटा है, अपना समृद्ध भविष्य लिखने के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा कर रहा है. हमेशा परिवारवादी युवा शक्ति से डरते हैं. युवा प्रतिभाओं से डरते हैं. उनको लगता है कि सामान्‍य युवा को अवसर मिला तो वह हर जगह चुनौती देगा. इनको वही लोग पसंद आते हैं जो उनकी दिन रात जयजयकार करते रहें."


राहुल गांधी का काशी को लेकर बयान 


राहुल गांधी की अगुआई में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मंगलवार को चंदौली, वाराणसी और अमेठी होते हुए रायबरेली पहुंची थी. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा था, "मैंने वाराणसी में देखा कि सड़क पर हजारों नौजवान शराब पीकर लेटे हुए हैं और बाजा बजा रहे हैं." उत्तर प्रदेश के अलग जिलों में आरओ-एआरओ भर्ती परीक्षा में धांधली और पेपर लीक मामले को लेकर अभ्यार्थी प्रदर्शन कर रहे हैं. इसे लेकर कांग्रेस लगातार योगी सरकार पर हमलावर है.


ये भी पढ़ें: 'जो खुद होश में नहीं, वो मेरे काशी के नौजवानों को नशेड़ी कह रहे,' PM मोदी बोले अब लोगों पर गुस्सा निकाल रहे कांग्रेस के 'युवराज'