BJP Vs Congress: 'मोदी सरनेम' मामले (Modi Surname Case) में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को सूरत कोर्ट (Surat Court) से झटका लगा है. कोर्ट ने राहुल को मिली दो साल की सजा के खिलाफ अर्जी को खारिज कर दिया है. अब इस मामले को लेकर बीजेपी की तरफ से भी रिएक्शन आने लगे हैं. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि गांधी परिवार का सारा घमंड चकनाचूर हो गया. 


संबित पात्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि गांधी परिवार को हमेशा से ऐसा लगता है कि उनके लिए अलग कानून होना चाहिए. राहुल को इस बात का घमंड था कि वह गांधी परिवार के बेटे हैं लेकिन सूरत की कोर्ट ने भी साबित कर दिया  कि कोर्ट सबके लिए बराबर है. उन्होंने कहा कि राहुल के पास अभी भी मौका है उन्हें ओबीसी समुदाय से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए. उन्हें कोर्ट से माफी मांगने में शर्म क्यों आ रही है. वह ऐसे क्यों कहते हैं कि उनकी डिक्शनरी में सॉरी शब्द नहीं है. वह तो पहले भी सुप्रीम कोर्ट में कान पकड़कर माफी मांग चुके हैं. 


'पिछड़े वर्ग में खुशी का माहौल'


संबित पात्रा ने आगे कहा कि कोर्ट के इस फैसले से पूरे देश में खासकर की पिछड़े वर्ग में खुशी का माहौल है. राहुल गांधी बचकर निकल जाएंगे, ऐसा नहीं हुआ. राहुल गांधी अब आने वाले समय के लिए पार्लियामेंट से डिसक्वालिफाई ही रहेंगे. उन्होंने कहा कि यह गांधी परिवार की हेकड़ी पर जोरदार तमाचा है. 


राहुल पर संबित पात्रा का तंज 


जब ट्रायल कोर्ट ने राहुल गांधी के खिलाफ फैसला सुनाया था तो गांधी परिवार और उनके आगे-पीछे घूमने वाले लोगों ने ऐसे माहौल बनाने की कोशिश की जैसे कोर्ट के फैसले में कोई गलती थी. ये दिखाने की कोशिश की जा रही थी जैसे ट्रायल कोर्ट का पूरा सिस्टम एकतरफा था और राहुल को फंसाने की कोशिश कर रहा था. पात्रा ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल को लग रहा था क्या हो गया अगर उन्होंने पिछले वर्ग को गाली दे दी तो, क्या हो गया अगर उन्होंने मोदी समुदाय को चोर कह दिया. 


ये भी पढ़ें: 


Rahul Gandhi Defamation Case: मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी को सूरत कोर्ट से झटका, सजा के खिलाफ अर्जी खारिज