Rahul Gandhi convicted: राहुल गांधी के मोदी सरनेम के मामले में सजा के एलान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार किया है. रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, देश में कानून का राज है. राहुल गांधी को क्या गाली देने का अधिकार मिला हुआ है.


बीजेपी नेता ने ये भी कहा कि राहुल गांधी देश को बदनाम करते हैं. क्या कांग्रेस को कोर्ट पर भरोसा नहीं है. रविशंकर प्रसादन ने कहा, राहुल गांधी ने मोदी सरनेम का अपमान किया है. राहुल विदेश जाकर नफरत के बीज बोते हैं. चुनाव हार गए तो कहते हैं देश के लोकतंत्र पर खतरा है. 


अपमान करेंगे तो कार्रवाई होगी
रविशंकर प्रसाद ने कहा किसी का भी अपमान करेंगे तो कानूनी कार्रवाई तो होगी. कानून ने अपना काम किया है. उन्होंने ये भी कहा, राहुल आलोचना नहीं देश को बदनाम करते हैं. सत्य का मतलब जातिसूचक गाली देना नहीं है. देश में आगे भी कानून का राज ही चलेगा. बीजेपी नेता ने कहा, देश की बदनामी बर्दाश्त नहीं करेंगे.


रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को निशाने पर लेके हुए कहा, आप गाली देंगे, आप देश की सेना का अपमान करेंगे, देश के शहीदों की शहादत का मजाक बनाएंगे, आप देश की राष्ट्रभक्ति और राष्ट्रशक्ति का अपमान करेंगे, आप देश के मतदाताओं का अपमान करेंगे और कहेंगे कि मैं सत्य और अहिंसा में विश्वास करता हूं, ऐसा कैसे चलेगा? 


'आलोचना का हम सम्मान करते है'
बीजेपी नेता ने राफेल मामले में भी राहुल गांधी ने कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाया था और फिर माफी मांगी थी. आलोचना का हम सम्मान करते हैं, लेकिन राहुल गांधी आलोचना नहीं करते हैं, राहुल गांधी देश को बदनाम करते हैं, जनतंत्र को बदनाम करते हैं और देश की जनता को बदनाम करते हैं.


Defamation Case: एक में सजा बाकी चार मामलों में क्या होगा? राहुल गांधी के खिलाफ इन राज्यों में भी चल रहे हैं मानहानि के केस