नरेंद्र मोदी ने रविवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. वे लगातार तीसरी बार भारत के पीएम बन गए हैं. पीएम मोदी के साथ 72 सांसदों ने मंत्रिपद की शपथ ली. पीएम मोदी के शपथ लेते ही राहुल गांधी की वो गारंटी गलत साबित हो गई जो लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान रैलियों में उन्होंने लिखकर दी थी. 


दरअसल, पीएम मोदी के शपथ लेने के बाद राहुल गांधी के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इसमें राहुल गांधी रैली में कहते नजर आ रहे हैं, ''मैं एक बात की गारंटी दे देता हूं कि देश में चुनाव हो रहा है, नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बन रहे हैं. ये 100 प्रतिशत है. आप चाहते हैं तो मै लिखकर दे सकता हूं. आप सब लोगों को मैं साइन करके दे सकता हूं.'' बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी राहुल गांधी का ये वीडियो शेयर किया है.


इतना ही नहीं राहुल गांधी जब वाराणसी में अजय राय के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे तब उन्होंने कहा था, मैं गारंटी दे रहा हूं कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन रहे हैं. उन्होंने कहा था, मैं गारंटी दे रहा हूं कि 4 जून के बाद नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे.


बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने राहुल का वीडियो शेयर कर कहा, नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री न बनें इसके लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हर ट्रिक अपनाई. इन नेताओं ने अभी भी पीएम मोदी को शपथ लेने की बधाई नहीं दी और न ही कोई ट्वीट किया. क्या लगातार तीन बार पीएम के कार्यकाल का रिकॉर्ड चायवाले के द्वारा टूटने पर दुखी हैं?