Congress Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) को 50 दिन पूरे हो चुके हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार भारत जोड़ो यात्रा से जुड़े हुए हैं. इन दिनों यात्रा तेलंगाना में है. राहुल ने रविवार को तेलंगाना में यात्रा की शुरुआत गोलापल्ली जिले से की. इस दौरान राहुल गांधी ने बच्चों के साथ दौड़ लगाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कांग्रेस कार्यकर्ता भी दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं.


वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल पहले बच्चों के साथ कुछ बातचीत करते हैं और फिर अचानक से दौड़ना शुरू कर देते हैं. साथ में उनकी सुरक्षा में लगे कर्मी भी दौड़ने लगते हैं. इसके बाद राहुल थोड़ी देर रुकते हैं और फिर से दौड़ना शुरू कर देते हैं. इस वीडियो को भारत जोड़ो यात्रा के ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया गया है.






आदिवासियों के साथ डांस भी करते दिखे राहुल


इससे पहले शनिवार को उन्होंने महबूबनगर जिले में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आदिवासी कलाकारों के एक समूह के साथ हाथ मिलाया. एक सींग वाली आदिवासी टोपी पहने, पार्टी के सांसद आदिवासियों के साथ पारंपरिक डांस करने में शामिल हुए, जिससे पार्टी नेताओं और यात्रा में अन्य प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ा. बता दें कि तेलंगाना में आज राहुल गांधी की भारत जोड़ा यात्रा का पांचवा दिन है.


भारत जोड़ो यात्रा


कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर बीते रविवार ब्रेक लग गया था. सांसद राहुल गांधी को कांग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की ताजपोशी के लिए दिल्ली जाना पड़ा था. जिसके कारण तीन दिन तक भारत जोड़ो यात्रा रुकी रही. हालांकि, 27 अक्टूबर को भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरु हो गई थी. यात्रा 7 सितंबर 2022 को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी जो अगले साल कश्मीर में जाकर खत्म होगी.


ये भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: 'चुनाव के पहले- न खाऊंगा, न खाने दूंगा और बाद में...', राहुल गांधी का पीएम पर निशाना