Revanth Reddy On Rahul Gandhi: तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी एबीपी नेटवर्क के “द सदर्न राइजिंग समिट” में शामिल हुए, जहां पर उनसे बातचीत की गई. इस दौरान रेवंत रेड्डी ने कहा कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, जो फुल टाइम पॉलिटिक्स करते हैं.


रेवंत रेड्डी से जब यह पूछा गया कि फुल टाइम पॉलिटिक्स और रेवंत रेड्डी फार्मूला यदि अन्य राज्य में अपनाया जाए तो वहां भी कांग्रेस का झंडा फहराया जा सकता है? इसको लेकर तेलंगाना के सीएम मुस्कुराते हुए बोले राहुल गांधी भी तो 24 घंटे पॉलिटिक्स कर रहे हैं. वह हर दिन क्षेत्र में जा रहे हैं. 


देश के पीएम बनने वाले हैं राहुल गांधी


रेवंत रेड्डी ने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से फुल टाइम पॉलिटिक्स कर रहे हैं और क्षेत्र में जाकर लोगों से मिल रहे हैं तो जरूर वह देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी गरीबी से आए हैं और गरीबी दिखाकर प्रधानमंत्री बने हैं, लेकिन राहुल गांधी, मोतीलाल नेहरू और जवाहरलाल नेहरू बहुत ही रहीसों के परिवार से आते हैं. वहीं इंदिरा गांधी और राजीव गांधी भारत देश के लिए शहीद हो गए. सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के पद का भी त्याग कर दिया. उनकी छह पीडियों ने अपना पैसा, अपना जीवन और अपनी पोजीशन को त्यागा है. 


राहुल गांधी ने किया त्याग


रेवंत रेड्डी ने कहा कि जब राहुल गांधी लोकसभा सदस्य से डिसक्वालीफाई हो गए थे तब सरकार ने उनसे उनका बंगला भी खाली करवा दिया था. उस समय राहुल गांधी के पास घर ही नहीं था. वह अमीर से गरीब बन गए. नरेंद्र मोदी भले ही गरीबी से उठकर प्रधानमंत्री बने, लेकिन राहुल गांधी तो अमीरों की परिवार से आते हैं उन्होंने भी त्याग किया है.


यह भी पढ़ें- भारत में चीफ जस्टिस को कितनी मिलती है सैलरी, जानें पाकिस्तान में मुख्य न्यायाधीश का कितना वेतन?