Rahul Gandhi In Kirti Nagar Furniture Market: बीते कुछ दिनों से कंग्रेस सांसद राहुल गांधी एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. कल (28) सितंबर को उन्होंने दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित फर्नीचर मार्केट का दौरा किया. इसके बाद उन्होंने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट कर वहां अपने अनुभवों को शेयर किया.


इस दौरान राहुल गांधी बढ़ई के साथ काम करते नजर आए. राहुल गांधी ने कहा कि कल उन्होंने  फर्नीचर बनाने वाले कारीगरों से उनकी कारीगरी सीखकर स्कूल के बच्चों के लिए स्टडी टेबल बनाया.


राहुल गांधी ने बच्चों के लिए बनाई स्टडी टेबल
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर स्टडी टेबल का फोटो शेयर करते हुए कहा कि स्कूल के बच्चों के लिए ये स्टडी टेबल बना कर बहुत संतुष्टि मिली. इस दौरान फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि राहुल गांधी खुद के द्वारा बनाए गए स्टडी टेबल के साथ खड़े हैं. वहां उनके साथ और भी कई कारीगर मौजूद हैं.



दूसरे फोटो में कांग्रेस सांसद टेबल में कील ठोंकते और उसे पेंट करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं स्टडी टेबल बनाने के दौरान राहुल गांधी कटर मशीन का इस्तेमाल करते भी नजर आ रहे हैं.



कांग्रेस ने शेयर की फोटो
वहीं कांग्रेस ने भी एक्स पर राहुल गांधी का फोटो शेयर किया. इसमें वे टबल बनाते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस ने एक्स पर लिखा "कल जननायक राहुल गांधी दिल्ली के कीर्तिनगर में बढ़ई भाईयों के बीच पहुंचे थे.



उन्होंने वहां के कारीगरों का हुनर समझते हुए उनके साथ मिलकर एक स्टडी डेबल बनाई." कांग्रेस ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा लोगों को सुनने, उनको समझने की यात्रा है, और यह यात्रा जारी है.



गुरुवार (28 सितंबर) को एक्स पर जानकारी देते हुए राहुल गांधी ने बताया था कि उन्होंने एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट जाकर, वहां के कारीगरों से मुलाकात की और उनसे थोड़ा काम सीखने की कोशिश की. 


ये भी पढ़ें:  Rahul Gandhi: अब फर्नीचर मार्केट पहुंचे राहुल गांधी, कारीगरों के बीच आरी और हथौड़े के साथ आए नजर