नवजोत सिंह सिद्धू की कल हुई राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद कांग्रेस सूत्रों ने दावा किया कि कैप्टन अमरिन्दर और नवजोत सिद्धू के बीच विवाद को सुलझा लिया जाएगा. हालांकि कांग्रेस सूत्रों ने माना कि पंजाब का मामला पेचीदा ज़रूर है.


सूत्रों ने एबीपी न्यूज को बताया कि राहुल गांधी पंजाब मामले पर जल्द फैसला करेंगे और फैसले से पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह से भी मुलाकात कर सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि विवाद को सौहार्दपूर्ण तरीके से सुलझा लिया जाएगा.


मुख्यमंत्री अमरिन्दर कब तक करते हैं कार्यवाई


हालांकि सूत्रों के मुताबिक नेतृत्व ये भी दिख रहा है कि जो वादे गुरू ग्रंथ साहिब के अपमान के मामले में बादलों के खिलाफ कार्रवाई और ड्रग्स मामले में कार्यवाई के कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कांग्रेस की सुलह समिति के सामने किये हैं उन पर मुख्यमंत्री कब तक कार्यवाई करते हैं.


सिद्धू को कोई आश्वासन दिए जाने का अनुमान


ज़ाहिर है जिस तरह से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने नवजोत सिद्धू से दिल्ली में एक हीं दिन में मुलाकात की उससे स्पष्ट है कि सिद्धू को कोई ना कोई आश्वासन तो दिया गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि कैप्टन सिद्धू के साथ समझौते को राज़ी होते हैं या नहीं. सूत्रों ने इस सवाल पर हालाकि चुप्पी साध ली कि क्या इस बार पंजाब में मुख्यमंत्री बदलना भी कांग्रेस नेतृत्व के सामने एक विकल्प है.


यह भी पढ़ें.


पीएम मोदी बोले- अगर आज डिजिटल कनेक्टिविटी नहीं होती तो सोचिए कोरोना में क्या स्थिति होती