Rahul Gandhi Introduces New Family Member: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के घर में एक नए सदस्य ने एंट्री ली है. ये सदस्य एक पपी (Puppy) है. राहुल गांधी ने विश्व पशु दिवस के मौके पर मां सोनिया गांधी को तोहफे में जैक रसेल टेरियर नस्ल के एक पपी को दिया है. 


बताया जा रहा है कि इस पपी का नाम नूरी है. राहुल गांधी ने पपी नूरी का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें राहुल गांधी सोनिया गांधी को नूरी को देते हुए नजर आ रहे हैं. राहुल गांधी मां सोनिया गांधी के लिए गोवा से नूरी को लाए हैं. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए एक वीडियो में अपनी गोवा ट्रिप को साझा किया था. 


अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की पपी नूरी का वीडियो


राहुल गांधी का ये गोवा ट्रिप अगस्त महीने में हुआ था. इस पपी की नस्ल जैक रसेल टैरियर की एक नस्ल है.राहुल गांधी ने ये डॉग गोवा एक डॉग हाउस से लिया जिसे Sharvani Pitre नाम की महिला चलाती हैं. उनका पेट डॉग्स का ही काम है. कहा जाता है कि ये नस्ल ब्रिटेन की एक मशहूर नस्ल है. इसके नाम एक अनोखा रिकॉर्ड भी है. इसका वजन 4-7 किलो होता है और ऊंचाई करीब 25 सेमी होती है. राहुल गांधी पेट डॉग खरीदने के लिए स्पेशली गोवा गए थे. राहुल गांधी को डॉग बहुत ज्यादा पसंद है. यही वजह है कि अपने गोवा ट्रिप के दौरान वो ये क्यूट पपी लाए. 





राहुल गांधी जैसे ही घर पहुंचे तो उन्होंने नूरी को बाहर निकाला और मां सोनिया को दिया. सोनिया गांधी का चेहरा भी नूरी को देखकर खिल उठा. सोनिया ने पपी को गोद में उठा लिया और कहा कि ये बहुत प्यारी है. उन्होंने राहुल गांधी को गिफ्ट के लिए धन्यवाद दिया. 




Sanjay Singh ED Raids: संजय सिंह के घर छापे पर सीएम अरविंद केजरीवाल का पहला रिएक्शन, कहा- एक भी पैसा...