Rahul Gandhi On Inflation: देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को महंगाई के मुद्दे पर एक बार फिर घेरते हुए पांच सवाल पूछे हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, आंकड़ों से साफ़ है- महंगाई बढ़ती जा रही है, आमदनी घटती जा रही है.


दरअसल, राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार से सवाल करते हुए पूछा, कितने परिवार सूखी रोटी खाने पर मजबूर हैं? कितने बच्चों को स्कूल से निकाल लिया गया? कितनी महिलाओं के गहने गिरवी रखे गए? कितनों की हंसी छीन चुकी है मोदी सरकार? जनता की परेशानी व दर्द को कैसे नापें?







बता दें, पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होना है जिसको लेकर राहुल गांधी भी वोट मांगते दिखे हैं. मंगलवार को को हुई रैली में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. राहुल ने इस दौरान कहा कि पंजाब के भविष्य के लिए सबसे ज़रूरी चीज़ है पंजाब में शांति, पंजाब में भाई चारा, पंजाब में स्टैबिलिटी और पंजाब में सुरक्षा इससे ज़रूरी चीज़ इस प्रदेश में नहीं है. उन्होंने कहा कि हम इस बात को गहराई से समझते हैं. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, "नरेंद्र मोदी जी ने कहा कि दो लाख युवाओं को साल मैं नौकरी दे दूंगा. मिल गया? मिला? 15 लाख रुपये मिल गए? न" 


यह भी पढ़ें.


Chara Ghotala: 26 साल पुराने चारा घोटाला केस में लालू यादव समेत 75 दोषी करार, 24 बरी, 6 फरार, 575 गवाह, जानें सबकुछ


Punjab Election 2022: पंजाब के राजपुरा में Rahul Gandhi का BJP पर निशाना, कहा- मैं मुंह खोलता हूं तो सोच-समझ कर बोलता हूं, झूठे वादे नहीं करता