Rahul vs BJP: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान हत्या के प्रयास की घटना को लेकर बीजेपी ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा. बीजेपी ने राहुल गांधी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. वहीं, राहुल गांधी के ट्रंप पर हमले की निंदा करने के बाद बीजेपी के आईटी प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि यह 'राहुल गांधी के कपट भरे शब्द हैं'.


दरअसल, राहुल गांधी ने रविवार को राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले पर गहरी चिंता व्यक्त की. उन्होंने कहा कि इस तरह के कृत्यों की कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए. इस दौरान बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा कि तीसरी बार विफल राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा दिया है और उसे उचित ठहराया है, जिसके कारण वे कई बार चुनाव हार चुके हैं.


भारत ये भूल नहीं सकता- अमित मालवीय


अमित मालवीय ने आगे कहा कि भारत यह कैसे भूल सकता है कि पंजाब पुलिस ने, जो उस समय कांग्रेस के अधीन थी, जानबूझकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया था, जब उनके काफिले को फ्लाईओवर पर फंसा दिया गया था.






PM मोदी के खिलाफ भी राहुल ने की 'तानाशाह' की बयानबाजी


बीजेपी आईटी सेल चीफ अमित मालवीय ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कई बार तानाशाह कहकर पीएम मोदी के खिलाफ बयानबाजी की है. जैसे डेमोक्रेटिक नेता और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने ट्रंप के साथ की. ट्रंप के कई समर्थकों ने आरोप भी लगाया है कि उनके खिलाफ नफरत का माहौल पैदा किया जा रहा है. अमित मालवीय ने एक्स पर एक और पोस्ट में कहा कि आज अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में 'लोकतंत्र खतरे में है' थीम है, ठीक उसी तरह जैसे भारत में विपक्ष का नारा ' संविधान को बचाना है ' था.


उन्होंने कहा कि अमेरिका में नस्ल की तरह जाति को भी भारतीय समाज में दरार डालने के लिए हथियार बनाया गया. वहीं, विरोधियों को शैतान बताना और उन्हें तानाशाह कहना भी संयोग नहीं है.


ये भी पढ़ें: Captain Anushamn Singh: 'हल्के में नहीं लेंगे...', शहीद अंशुमान सिंह की पत्नी पर अश्लील कमेंट करने वालों पर भड़कीं NCW अध्यक्ष रेखा शर्मा