Rahul Gandhi News: कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी आज (20  सितंबर) सुबह हरियाणा के करनाल जिले पहुंचे. वो सुबह करीब साढ़े पांच बजे घोघड़ीपुर गांव में आए थे. यहां पर उन्होंने एक युवक के परिवार से मुलाकात की. 


दरअसल, राहुल गांधी अमित नामक युवक के परिवार से मिलने आए थे. अमित अमेरिका में रहते हैं और वो वहां एक हादसे में घायल हो गए थे. जब राहुल गांधी अमेरिका के दौरे पर गए थे, तब वहां पर उन्होंने अमित से मुलाकात की थी. वहीं, अब राहुल गांधी उनके परिवार से मिलने पहुंचे थे. अमित के परिवार से मिलने के बाद राहुल गांधी यहां से रवाना हो गए.


राहुल गांधी ने पूरा किया वादा 


अमेरिका में अमित से मुलाकात के दौरान राहुल गांधी ने वादा किया था कि जब वो भारत जाएंगे तो उनके घरवालों से जरूर मुलाकात करेंगे. इस दौरान वो वीडियो कॉलिंग भी करेंगे. अपने वादे के अनुसार राहुल गांधी आज सुबह घोघड़ीपुर में अमित कुमार के घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अमित की मां बीरमती और पिता बीर सिंह से मुलाकात की. वो यहां से  करीब 7.10 बजे रवाना हुए थे. 


अमित की मां बीरमती ने बताया कि डेढ़ साल पहले उनके बेटा अमेरिका गया था. उनका बेटा वहीं पर काम करता है. कुछ दिन पहले ही उसका एक्सीडेंट हुआ था. जिसके बाद से हमें चिंता हो रही थी. 


नहीं थी किसी को जानकरी 


राहुल गांधी यहां पर अचानक आए थे. उनके इस दौरे की जानकारी महज कुछ ही अधिकारियों को थी. कांग्रेस नेताओं को भी उनके इस दौरे के बारे में नहीं पता था. कुछ नेताओं ने समय पर पहुंचकर राहुल गांधी से मुलाकात करने की कोशिश की, लेकिन तब तक राहुल गांधी वहां से जा चुके थे. 


जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी अमित के घर पर एक घंटा 20 मिनट तक रुके. यहां पर उन्होंने अमित के परिवार से बात की और उनका हालचाल जाना. उन्होंने अमित के घर से देसी घी और चूरमा भी पैक करवाया और अपने साथ ले गए.