Rahul Gandhi Ahmedabad: राहुल गांधी आज अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं. गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष शक्ति सिंह गोहिल ने जानकारी देते हुए बताया कि लोकसभा में विपक्ष के नेता (एलओपी) और कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को अहमदाबाद आएंगे. उन्होंने बताया कि दोपहर 12 बजे तक राहुल गांधी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने वाले हैं. 


गोहिल ने जानकारी देते हुए बताया कि राहुल गांधी इस बैठक में कांग्रेस परिवार के कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे और उनसे बातचीत करेंगे. गोहिल का कहना है कि गुजरात से कई लोगों के कॉल आए हैं, जिनके साथ भाजपा शासन में अन्याय हुआ है. उनका कहना है कि राहुल गांधी न्याय के लिए लड़ते हैं. गोहिल ने कहा कि लोगों को भाजपा पर भरोसा था, लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला, इसलिए वे लोग राहुल गांधी के सामने अपनी बात रखना चाहते हैं. 


12 बजे करेंगे बैठक


गोहिल ने कहा कि हमने राहुल गांधी से अनुरोध किया है कि वे उन सभी लोगोंं से बात करें. राहुल गांधी शनिवार को 12 बजे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.


हाथरस भी गए थे राहुल गांधी


राहुल गांधी बीते रोज (5 जुलाई) को हाथरस भगदड़ में जिन लोगों की मौतें हुई हैं उन लोगों से मिलने पहुंचे थे. राहुल गांधी ने पीड़ितों से बात की और उनके दुख दर्द को सुना. वे न केवल हाथरस बल्कि अलीगढ़ भी गए थे. हाथरस के पीड़ित परिवारों से मुलाकात के दौरान राहुल गांधी ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह हर संभव मदद करेंगे. वह लोगों के साथ एक पार्क में बैठे नजर आए. 


सीएम योगी से की मुआवजा देने की अपील


पीड़ितों से मुलाकात के बाद राहुल गांधी का कहना था कि वे बहुत दुख में हैं इतना ही नहीं उन्होंने सीएम योगी से पीड़ितों को ज्यादा से ज्यादा मुआवजा देने की भी अपील की थी.


यह भी पढ़ें- Weather Updates: बारिश से बिगड़ेंगे हालात! यूपी-बिहार समेत 11 राज्यों में ऑरेंज अलर्ट जारी, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम