Rahul Gandhi Security Breach: पंजाब के होशियारपुर में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान कांग्रेस सासंद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. यात्रा दसूहा से होकर गुजर रही थी कि इसी दौरान एक शख्स सुरक्षा घेरा तोड़कर राहुल गांधी के नजदीक पहुंचा और गला लगाने का प्रयास किया. 


इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है. वीडियों में दिख रहा है कि सुरक्षा घेरे राहुल गांधी चल रहे हैं कि इसी बीच एक शख्स भागता हुआ उनके पास आ जाता और उन्हें गले लगाने की कोशिश करता है. इसी बीच सुरक्षाकर्मी उसे पकड़ कर दूर कर देते हैं. वीडियो में पहले राहुल उस शख्स को हटाते हैं फिर सुरक्षाकर्मी उसे हटा देते हैं. 






एजेंसियों ने भी किया अलर्ट


राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर एजेंसियों ने भी अलर्ट जारी किया है. सुरक्षा एजेंसियों के अनुसार, कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल की सुरक्षा में बड़ी चूक होने की आशंका है. ऐसे में एजेंसी ने राहुल को कश्मीर में कुछ जगहों पर पैदल ना चलने की सलाह दी है. बता दें, इससे पहले कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर कर चुकी है. पार्टी की ओर से राहुल की सुरक्षा को लेकर गृह मंत्रालय को दो बार चिठ्ठी भी लिखी गई है. जिस पर पार्टी को ये जवाब मिला कि राहुल ने खुद कई मौकों पर सुरक्षा मानकों का पालन नहीं किया है. 


यह भी पढ़ें.


Bharat Jodo Yatra: 'पैदल नहीं कार से चलें', कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एजेंसियों का अलर्ट, क्या राहुल गांधी मानेंगे बात?