संगरूर: पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं. चुनाव प्रचार अब अपने अंतिम दौर में है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब के बालियां गांव के लोगों के साथ खाना खाया और उनके साथ बातचीत की.


राहुल ने लिया पारंपरिक खाने का स्वाद
नीली जींस, सफेद कुर्ता और बिना बाजू का जैकेट पहने राहुल ने पार्टी उम्मीदवार और पूर्व सांसद विजय इंदर सिंगला के बगल में बैठकर पंजाबी खाने का स्वाद लिया. उन्होंने ग्रामीणों द्वारा बनाए गए ‘साझा चूल्हे’ में पार्टी के नेताओं और आम लोगों के साथ पारंपरिक खाने का स्वाद लिया.


राहुल गांधी को स्टील की बाल्टी से दाल और सब्जी के साथ रोटियां परोसी गईं. राहुल के साथ गांव के कई बुजुर्गों, महिलाओं, युवकों और लड़कियों ने बैठकर खाना खाया.


ग्रामीणों ने सुनाई राहुल को अपनी समस्याएं
ग्रामीणों ने नशे, बेरोजगारी और कर्ज की समस्या राहुल गांधी के सामने उठाईं. राहुल ने उनसे पंजाब में अगली सरकार बनाने के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की और कहा कि उनकी सरकार लोगों की जरूरतों का ख्याल रखेगी. कुछ ग्रामीणों ने कहा कि राहुल ने उनकी समस्याएं सुनीं और उनके हल का भरोसा भी दिलाया. राज्य में 117 सदस्यीय विधानसभा के लिए चार फरवरी को वोट डाले जाएंगे.