Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है.  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को देश के प्रधानमंत्री पद से हटाने की अंतर्राष्ट्रीय साजिश के तहत लोकसभा चुनाव के दौरान झूठ फैलाया.


इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में बीजेपी एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही हैं. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोनीपत, जुलाना और कालका में बैठकें कीं थी. इन बैठकों के बाद उन्होंने कहा कि प्रतिक्रिया बहुत सकारात्मक है और भाजपा राज्य में सरकार बनाएगी.


राहुल गांधी पर लगाए आरोप 


राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाने की अंतरराष्ट्रीय साजिश के तहत उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान पूरे देश में झूठ फैलाया. मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि अगर प्रधानमंत्री ओबीसी हैं तो लोकसभा में विपक्ष के नेता का पद ओबीसी को क्यों नहीं दिया गया? वह लोगों से सवाल पूछते हैं, लेकिन उनके पास उन्हीं सवालों के जवाब नहीं होते जो वह पूछते हैं."


'आरक्षण खत्म करने की बात करते हैं'


राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा, "लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी सभी रैलियों में संविधान की कॉपी लेकर घूमते थे. अब संविधान कहां चला गया? अब वे यह नहीं कहते कि संविधान खतरे में है. लोकसभा चुनाव के दौरान वे पेंशन और अग्निवीर योजना की बात करते थे, लेकिन अब वे इनके बारे में बात नहीं करते. अब राहुल गांधी कहते हैं कि वो आरक्षण खत्म करने के पक्ष में हैं."


बता दें कि हरियाणा में 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए 5 अक्टूबर को मतदान होगा, जिसके बाद 8 अक्टूबर को मतगणना होगी. 2019 में भाजपा 40 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी. वहीं, कांग्रेस ने 30 सीटें जीती थीं.