नई दिल्ली: कोरोना वायरस के संकट से बचने के लिए देश में लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है. हालांकि कोरोना वैक्सीन की कमी की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी है. जिसको लेकर केंद्र सरकार पर विपक्ष हमलावर है. अब राहुल गांधी ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की टीका वितरण नीति को लेकर निशाना साधा है. अब राहुल गांधी का कहना है कि कोरोना वैक्सीन का सही से वितरण नहीं हो पा रहा है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि निष्पक्ष नीति के अभाव के चलते टीकों का सही से वितरण नहीं हो पा रहा है.


उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, 'टीके की खरीद केंद्र करे और वितरण राज्य. मैं यह कहता आ रहा हूं टीका वितरण की निष्पक्ष नीति के अभाव में मोदी सरकार की नीति ऐसे परिणाम ही देगी.' दरअसल, कांग्रेस नेता ने जो खबर साझा की उसमें दावा किया गया है कि निजी अस्पतालों के लिए तय कुल टीकों का 50 फीसदी नौ अस्पतालों को मिल रहा है.


पहले भी लगा चुके हैं आरोप


वहीं इससे पहले भी राहुल गांधी केंद्र सरकार की वैक्सीनेशन नीति पर सवाल खड़ा कर चुके हैं. हाल ही में राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार की जीरो वैक्सीन नीति भारत माता के सीने में खंजर का काम कर रही है. इससे पहले राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘झूठी छवि’ के लिए उनकी सरकार के किसी विभाग के मंत्री किसी भी विषय पर बोलने को मजबूर हैं.


यह भी पढ़ें: दिल्ली मुख्यमंत्री कार्यालय का बयान- केंद्र सरकार ने राशन की डोरस्टेप डिलीवरी योजना पर लगाई रोक