Rahul Gandhi-Tejashwi Yadav News: आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ लंच करते हुए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी के मेहमान और कोई नहीं, बल्कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी हैं. राहुल और तेजस्वी को इस वीडियो में मटन, मछली और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चर्चा करते हुए सुना गया. तेजस्वी वीडियो में बताते हैं, 'राहुल ने अब तक दो बार मटन खा लिया है.'


हालांकि, तेजस्वी इस बारे में ज्यादा नहीं बताते हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह उस समय का भी जिक्र कर रहे थे, जब राहुल गांधी ने उनके पिता लालू यादव से मुलाकात की थी. उस समय लालू यादव और राहुल को चंपारण मटन पर चर्चा करते हुए देखा गया था. यहां गौर करने वाली बात ये है कि तेजस्वी का ये वीडियो ऐसे समय पर आया है, जब नवरात्र से पहले उनके मछली खाने को लेकर काफी विवाद हुआ था. इस वीडियो में भी ज्यादातर बातें राजनीति पर ही हुईं.


मोदी जी गले में अटका आपकी मछली का कांटा: तेजस्वी यादव


वीडियो का टाइटल 'यादव परिवार में लंच में क्या बना?' है. इसकी शुरुआत में तेजस्वी को राहुल गांधी के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है. वह वीआईपी पार्टी के नेता मुकेश साहनी से कहते हैं, "क्या साहनी जी, आपकी मछली का कांटा लगा मोदी जी को?" ये वही मुकेश साहनी हैं, जिनके साथ तेजस्वी का नवरात्र से एक दिन पहले मछली खाने वाला वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में आगे मीसा भारती, राहुल गांधी और तेजस्वी चुनाव को लेकर बात करते हैं. 






बिहार का रिजल्ट चौंकाने वाला होगा: तेजस्वी यादव


राहुल गांधी तेजस्वी से पूछते हैं कि बिहार के चुनाव को लेकर आपको क्या लग रहा है. इस पर आरजेडी नेता कहते हैं, "मैं शुरू से कहता रहा हूं कि बिहार का रिजल्ट चौंकाने वाला होगा. लोग काम देखना चाहते हैं. पिछली बार (पीएम मोदी) आए थे तो तीन-चार जगह गए थे, जहां शुगर मिल था. मिल के बारे में बात की, चीन के बारे में बात की. लोग समझ चुके हैं कि मोदी जी झूठ बहुत बोलते हैं." राहुल इस पर कहते हैं, "वह बिना झिझक नॉन स्टॉप झूठ बोलते हैं. वह कुछ भी बोल सकते हैं."


पीएम मोदी नवर्स हो गए हैं: राहुल गांधी


कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, "ये जो कह रहे हैं कि मैं भगवान का काम करता हूं. ये नर्वस होने को दिखा रहा है." मीसा भारती भी उनकी बातों में हामी भरते हुए कहती हैं, "पीएम मोदी तीसरी बार मौका मांग रहे हैं, लेकिन बिहार आकर वह कुछ भी नहीं कह रहे हैं. पिछले 10 सालों में क्या-क्या किया गया है, वो उस बारे में बात ही नहीं कर रहे हैं." इस दौरान राहुल, तेजस्वी और मीसा को खाने का जायका लेते हुए भी देखा जा सकता है.  


आरक्षण खत्म करने का लगाते हैं आरोप: तेजस्वी यादव


वीडियो में तेजस्वी यादव ने कहा, "बिहार में हमने 75 पर्सेंट आरक्षण का दायरा बढ़ाया. हमारी कैबिनेट ने 9वीं अनुसूची में करने के लिए भारत सरकार को प्रस्ताव भेजा था. अब तक नहीं किया गया है. फिर कहते हैं कि ये लोग आरक्षण खत्म करना चाहते हैं." तेजस्वी आगे कहते हैं, "देश की जनता मोदी जी को भगा रही है- फटाफट, फटाफट, फटाफट..." वीडियो के आखिर में राहुल कहते हैं कि अब मेरी और मेरी बहन की बारी है, अब हम लोग मटन खिलाएंगे. 


यह भी पढ़ें: मछली कैसे बनी तेजस्वी यादव के गले की फांस? चुनावी माहौल में क्यों हो रहा इतना बवाल