Rahul Gandhi to visit Jammu: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एक बार फिर से जम्मू कश्मीर की यात्रा पर जाने वाले हैं. राहुल गांधी इस बार 9 और 10 सितंबर को जम्मू जाएंगे. माना जा रहा है कि इस बार राहुल गांधी माता वैष्णो देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर सकते हैं.


इससे पहले अगस्त के महीने में भी राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की दो दिन की यात्रा कर चुके हैं. पिछले महीने 9 अगस्त को राहुल गांधी दो दिवसीय यात्रा पर जम्मू कश्मीर के श्रीनगर पहुंचे थे. वहीं अब एक बार फिर से एक महीने के अंतराल के बाद राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की यात्रा पर जाने वाले हैं.






जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद अगस्त 2021 में राहुल गांधी का यह पहला श्रीनगर दौरा था. हालांकि इससे पहले अगस्त 2019 में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के दो हफ्ते बाद हालात का जायजा लेने राहुल गांधी विपक्षी प्रतिनिधिमंडल के साथ श्रीनगर पहुंचे थे, लेकिन तब प्रशासन ने सभी विपक्षी नेताओं को एयरपोर्ट से ही वापस लौटा दिया था.


वहीं अगस्त के महीने में जम्मू कश्मीर के दौरे पर राहुल गांधी ने कई कार्यक्रमों में शिरकत की थी. इस दौरान अपने पिछले दौर पर भी राहुल गांधी धार्मिक स्थलों पर गए थे. वहीं इस बार भी राहुल गांधी का धार्मिक स्थलों पर जाने का कार्यक्रम है.



यह भी पढ़ें:
Rahul Gandhi PC: राहुल गांधी ने बताया GDP का मतलब, कहा- गैस की कीमतों में हुआ 116 फीसदी का इजाफा
GDP Growth: BJP का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- GDP को गलत तरीके से फिर से परिभाषित करने की कोशिश की