BJP Targets Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) के स्मारक 'सदैव अटल' पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. अब इसी को मुद्दा बनाते हुए बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर तीखा प्रहार किया है. हालांकि, इस दौरान राहुल ने देश तमाम पूर्व प्रधानमंत्रियों को श्रद्धांजलि दी थी. 


बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी नाटक कर रहे हैं. एक तरफ राहुल श्रद्धांजलि देने सदैव अटल पर जाते हैं और दूसरी तरफ पार्टी के नेता अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं. यह दिखाता है कि आपके अंदर कितना जहर है. बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने भी इसे लेकर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी वास्तव में वाजपेयी के प्रति सम्मान दिखाने का दिखावा कर रहे हैं, तो कांग्रेस को गौरव पांधी की टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए. 


'दोगलापन कर रही कांग्रेस'


बीजेपी ने इसे कांग्रेस का दोगलापन करार दिया है. बीजेपी का कहना है कि राहुल सम्मान का ढोंग करते हैं. पूनावाला ने कहा एक तरफ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के कोर्डिनेटर गौरव पांधी वाजपेयी को लेकर विवादित ट्विट कर उन्हें ब्रिटिश मुखबिर बता रहे हैं और दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता इस तरह का दिखावा कर रहे हैं. 


राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि 


गांधी परिवार का कोई सदस्य या कांग्रेस का कोई शीर्ष नेता पहली बार वाजपेयी की समाधि पर पहुंचा. वाजपेयी की 25 दिसंबर को जयंती थी. हालांकि, इस दौरान उन्होंने तमाम दिवंगत नेताओं को भी श्रद्धांजलि दी. सबसे पहले उन्होंने अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की समाधि 'वीर भूमि' पर श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद उन्होंने इंदिरा गांधी की समाधि 'शक्ति स्थल' पर पहुंचर श्रद्धांजलि अर्पित की. 


ये भी पढ़ें: 


Border Dispute: महाराष्ट्र में गठबंधन पर संकट! कर्नाटक से सीमा विवाद को लेकर आमने-सामने शिंदे-फडणवीस सरकार