नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी सरकार पर हमलावर हैं. राहुल गांधी अपने भाषणों के अलावा ट्विटर के जरिए भी मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना कर रहे हैं. आज भी राहुल गांधी ने लोकपाल बिल के बहाने ट्वीट पर हमला बोला.


राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ''बीत गए चार साल नहीं आया लोकपाल जनता पूछे एक सवाल कब तक बजाओगे 'झूठी ताल'?'' उन्होंने #FindingLokpal का प्रयोग किया. ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के पुराने ट्वीट की फोटो भी अटैच की है.


इस ट्वीट में लिखा है, ''लोकपाल बिल पास कराने में सुषमा स्वराज और अरुण जेटली के नेतृत्व में बीजेपी सांसदों की सकारात्मक और सक्रीय भूमिका से मैं गौरवान्वित हूं.'' प्रधानमंत्री का ये ट्वीट 18 दिसंबर 2013 का है.


कल 'मेक इन इंडिया' को बताया था 'फेक इन इंडिया'
राहुल गांधी ने कल भी पीएम मोदी पर निवेश को लेकर हमला बोला था. राहुल ने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम मेक इन इंडिया को फेक इन इंडिया बताया था.


राहुल ने कल ट्वीट के साथ एक अखबार की खबर को ट्वीट किया है जिसमें कहा गया है कि नए प्रोजेक्ट में भारत की कंपनियों ने 13 साल में सबसे कम निवेश किया है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में #FakeinIndia का प्रयोग किया था.