नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार आज शाम में थम जाएगा. इससे पहले यहां सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिनों में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है. बड़े ही तल्ख लहजे में राहुल गांधी ने पीएम मोदी निशाना साधते हुए कहा कि देश के युवा प्रधानमंत्री मोदी को बता देंगे कि रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता है.


राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, ''ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, छह महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिन्दुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिन्दुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता.''


राहुल गांधी ने अमित शाह के भाषण को बताया कूड़ा


इससे पहले राहुल गांधी ने केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता अमित शाह पर भी निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भाषणों में 'केवल कूड़ा' भरा होता है और लोग उनकी बात न सुनें. राहुल गांधी ने कोंडली और चांदनी चौक में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए दावा किया कि उन्होंने अन्य पार्टियों के नेताओं की तरह अपने भाषणों में कभी झूठ नहीं बोला.


राहुल बोले- वह झूठ नहीं बोलते हैं


कांग्रेस नेता ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सिर्फ झूठ बोलते हैं.' उन्होंने कहा, 'मैं 15 साल से राजनीति में हूं. आप मेरा कोई भी भाषण सुन सकते हैं, उनमें आपको एक भी झूठ नहीं मिलेगा. आप मोदी, केजरीवाल, शाह को सुनना छोड़ दीजिए. अमित शाह को मत सुनिए, उनके भाषणों में केवल कूड़ा होता है.'


बता दें कि दिल्ली में आज शाम चुनाव प्रचार थमने के बाद 8 फरवरी को मतदान होगा. यहां मतों की गिनती 11 फरवरी को होगी और इसी दिन पता चलेगा कि दिल्ली की गद्दी पर फिर से अरविंद केजरीवाल बैठते हैं या यहां सत्ता बदलती है.


यह भी पढ़ें-


Delhi Election: राहुल गांधी बोले- बेरोजगारी पीएम मोदी की राजनीति के लिए ऑक्सीजन है